Home Tags DDMA

Tag: DDMA

Delhi News: राजधानी में अब Mask न लगाने पर नहीं लगेगा...

0
मालूम हो कि दिल्ली में सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं लगाने पर 500 रुपये का जुर्माना तय किया गया था।पूर्व उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में हुई डीडीएमए की बैठक में यह फैसला लिया गया था।

Delhi COVID Guidelines: 7 फरवरी से खुलेंगे स्कूल, हटाए गए कई...

0
Delhi COVID Guidelines: कोरोना के नए वेरिएंट Omicron के कारण दिल्ली में सभी स्कूलों और शिक्षण संस्थानों को बंद किया गया था।

Corona Update: Covid से जान गंवाने वालों में भारत का तीसरा...

0
Corona Update : जहां एक तरफ सुधार देखने को मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ बीमारी से हो रही मौत के मामले बढ़े हैं।

Corona Update: Delhi-NCR में कोरोना Cases में आई कमी, मॉल और...

0
Corona Update : दिल्‍ली एनसीआर में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के मामलों में थोड़ी कमी देखने को मिली है।मामलों में आई कमी ने बाद स्‍थानीय प्रशासन ने दिल्‍ली के मॉल और रेस्‍टारेंट आदि में कोविड नियमों में ढील दी है। इसके बाद से ही यहां बाजारों में रौनक वापिस लौटने लगी है। देश के उत्‍तरपूर्वी राज्‍यमिजोरम में अब तक 2,143 मामले सामने आए हैं, जबकि 4 मौतें हुईं हैं

Corona Guidelines: DDMA का आदेश- दिल्ली में सभी निजी दफ्तर रहेंगे...

0
Corona Guidelines: दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की तरफ से आदेश दिया गया है कि बढ़ते कोरोना के मामलों के कारण सभी निजी...

Delhi में बढ़े Omicron के मामले, Christmas और New Year को...

0
Delhi में Omicron के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अब दिल्ली सरकार (Delhi Govt) ने आज Christmas और नए साल का जश्न (New Year Celebration) मनाने के लिए लोगों के इकट्ठा होने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Delhi सरकार ने लगाई सार्वजनिक छठ पूजा पर रोक, BJP ने...

0
Delhi सरकार ने आज गुरूवार को इस साल कोरोना के खतरे को देखते हुुए एक आदेश में दिल्ली में सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा करने की इजाज़त नहीं दी है। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने आदेश जारी कर जानकारी दी कि सार्वजनिक स्थानों, सार्वजनिक मैदानों, नदी के किनारे, मंदिरों आदि में छठ पूजा उत्सव की अनुमति नहीं दी जाएगी और जनता को सलाह दी जाती है कि वे इसे अपने घरों में मनाएं।

दिल्ली: मालवीय नगर के रबर गोदाम में भीषण आग, 18 घंटे...

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके के एक गोदाम में लगी आग पर 18 घंटे बाद काबू नहीं पाया जा सका है। मंगलवार शाम को...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!