हमारे देश के बाजारों में हर रोज नए नए बाईक,स्कूटर आ रहे है मगर उनकी किमत भी बहुत ज्यादा होती है। मगर अब बाजार में जल्द लॉन्च होने जा रहा है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर और अब इसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकि है। कंपनी ने बुकिंग के लिए महज 499 रुपये का छोटा अमाउंट रखा है, जोकि इसको बाद में ग्राहक को वापस कर दिया जाएगा। इस स्कूटर के चाहने वालों का अंदाजाआप इसी बात से लगा सकते हैं कि पहले ही दिन भारी डिमांड के कारण कंपनी की वेबसाइट ठप हो गई है।

gaurav

स्कूटर को बुक करने की चाहत रखने वाले कई ग्राहकों को एक Error Message दिखाई दिया। गुरुवार शाम को ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ग्राहकों से माफी मांगी है और कहा है कि वेबसाइट में यह समस्या भारी डिमांड के चलते आ गईहै, जिसको अब सही कर लिया गया है।

4064bd77 7fbd 4d2b ad2a 16feecbd215f 1

देश में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग राशि इतनी कम हो। हाल ही में इस स्कूटर को देश के अलग-अलग हिस्सों में टेस्टिंग के दौरान भी स्पॉट किया गया था। इसके अलाव भाविश अग्रवाल ने खुद कुछ दिनों पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का टेस्ट ड्राइव किया था और इसकी लॉन्च से जुड़ी कुछ जानकारी भी लोगों तक साझा किया था।

इस महीने किया जा सकता है लांच

35d72ce9 ff5e 4cee aecb 5cb06448a083

भाविश अग्रवाल ने अपने ट्वीटर से पोस्ट किया की ‘जिन लोगों को शुरुआत में समस्याओं का सामना करना पड़ा, हम उनसे क्षमा मांग रहे है। हमने इतनी भारी डिमांड का अनुमान नहीं था और न ही वेबसाइट को इसके लिए तैयार किया गया था। आपको बता दें कि कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को इसी महीने लॉन्च करेगी इसका सीधा मुकाबला Hero, Okinawa, Ampere, Ather, Revolt जैसी कंपनियों के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स से होगा।

एक बार फूल चार्ज करो दूर तक चलो

49f66899 9d5d 4b24 b75c 2bacd7a90df3

बताया जा रहा है कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने पर150 किलोमीटर तक जा सकती है। इसे सिर्फ 18 मिनट में ही 0 से 50% तक चार्ज किया जा सकेगा। इतनी चार्जिंग में यह 75 किलोमीटर तक जा सकती है। स्कूटर में फुल-एलईडी लाइटिंग, फास्ट चार्जिंग, फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद है। इसकी टॉप स्पीड 90 kmph हो सकती है। इसके साथ ही स्कूटर में एक बड़ा बूट स्पेस मिलने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here