उड़ीसा के भुवनेश्वर में चल रही बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को लिंगराज मंदिर पहुंचे। लिंगराज मंदिर भुवनेश्वर का सबसे बड़ा और पुराना मंदिर है। पीएम मोदी ने मंदिर में पूजा अर्चना की। पीएम ने आगामी चुनावों में भाजपा की जीत की दुआ की । मोदी के साथ केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी दर्शन किये। आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का समापन है।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के पहले दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारियों को हाल में मिली चार राज्यों में पार्टी की जीत के लिए बधाई दी। बैठक की जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि पार्टी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं और नेताओं को सख्त रहने के निर्देश दिए हैं। साथ ही पार्टी अध्यक्ष ने 95 दिनों तक भारत का दौरा करने और संगठन के लोगों से मिलने का फैसला किया है।

पीएम मोदी गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं। पीएम मोदी 11 किमी लंबा रोड शो करेंगे। इस रोड शो की सभी तैयारियां कर ली गयी हैं और एयरपोर्ट से सर्किट हाऊस तक जाने वाली जिस सड़क से पीएम गुजरेंगे उस पर 11 किमी लंबी साड़ी लगाई गई है। इस साड़ी पर केंद्र सरकार की स्कीमों की जानकारी है।

मोदी रविवार शाम सूरत पहुंचेंगे और इस रोड शो के साथ ही उनका दौरा शुरू होगा। पीएम सूरत में 400 करोड़ की लागत से बने किरण मल्टी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here