चंडीगढ़ में एक आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़खानी केस में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसमें बीजेपी नेता सुभाष बराला का बेटा विकास बराला पीड़िता का पीछा करते हुए नजर आ रहा है। उधर इस मामले के बाद हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला और उसका दोस्त अंडरग्राऊंड हो गया है।

बता दें कि यह घटना शुक्रवार रात की है। रात को जब दो लड़के वर्णिका कुंडू का पीछा कर रहे थे तब उसने पुलिस को फोन कर उन दोनों की शिकायत कर दी थी। जिसके बाद हरियाणा भाजपा प्रमुख सुभाष बराला के बेटे विकास (23) और आशीष कुमार (27) को कथित तौर पर महिला का पीछा करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया क्योंकि उनके खिलाफ आईपीसी और मोटर व्हीकल अधिनियम की जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

गौरतलब है कि पीड़ित ने इस पूरे वाकये को फेसबुक पर बयां किया था। हालांकि कांग्रेस समेत विपक्ष का आरोप है कि आशीष को पुलिस पर दबाव डालकर बचाया जा  रहा है क्योंकि  आशीष, बीजेपी हरियाणा के अध्यक्ष और विधायक सुभाष बराला का बेटा है।

हालांकि सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि पीड़िता की काले रंग की गाड़ी का पीछा एक सफेद रंग की गाड़ी कर रही थी। सफ़ेद रंग की गाड़ी में अपने दोस्त के साथ विकास बराला था। यह सीसीटीवी फुटेज सेक्टर 7 और 26 की रोड की हैं। पुलिस को ये फुटेज आस-पास की बिल्डिंग और दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से मिली हैं। माना जा रहा है कि विकास पर और चार्ज लग सकते हैं। हालांकि अभी पुलिस ने यह  साफ नहीं किया है कि नए सुराग मिलने के बाद वह केस में क्या नई धाराएं जोड़े।

अब माना जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस एक मजबूत चार्जशीट फाइल कर सकती है। वहीं चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरन खेर ने इस बात से इनकार कर दिया है बीजेपीकि मामले को लेकर पुलिस पर राजनीतिक दबाव बनाने की कोशिश की गई है। चंडीगढ़ पुलिस के एसएसपी ईश सिंघल ने कहा है कि पुलिस इस पूरे केस की जांच खुले दिमाग के साथ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here