बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा की एक तस्वीर 1 मार्च से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कृष्णनंदन प्रसाद एक कमरे में बैठे है और उनके सामने टेबल पर शराब का गिलास रखा हआ है। जिस वजह से तस्वीर के वायरल होते ही बिहार की राजनीति में खलबली मच गई। इस तस्वीर में उनके साथ कुछ अन्य लोग भी दिख रहे हैं।

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कृष्णनंदन वर्मा ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि यह उनकी और बिहार की छवि को खराब करने के लिए रची गई साजिश है।

उन्होंने बताया है कि यह तस्वीर उन्हीं की है और 16 फरवरी की खींची हुई है। वर्मा ने बताया कि इसी दिन वह औरंगाबाद गए थे जहां पर उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर जयंती में शामिल होना था। औरंगाबाद दौरे के दौरान उन्हें स्थानीय नेता संजय सिंह कुशवाहा ने अपने घर पर आमंत्रित किया था और वहां पर उन्हें इत्तेफाक से

शराब के रंग के गिलास में पानी पिलाया गया था। मंत्री ने स्पष्ट किया है कि तस्वीर में टेबल पर रखा गिलास भले ही शराब की तरह दिख रहा हो, लेकिन वह शराब नहीं है, बल्कि शराब के रंग का गिलास है, जिसमें पानी है।

वही इस मामले को लेकर कृष्णनंदन ने शनिवार को जहानाबाद के टेहटा पुलिस चौकी में एफआईआर दर्ज करवाई। जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने कहा कि मंत्री की शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इस तस्वीर के वायरल होने के साथ ही विरोधियों ने कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा पर सवाल खड़े कर दिए और साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बिहार में शराबबंदी लागू करने के बावजूद मंत्री के शराब पीने को लेकर चर्चा होने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here