खबर है कि भारत में रिकार्डतोड़ कमाई करने वाली और बाहुबली सीरीज की दूसरी फिल्म भारत के बाद धीरे धीरे विदेशी सिनेमाघरों और विदेशी दर्शकों को भव्य भारतीय पटकथा और दृश्यांकनों की वजहों से बुरी तरह लुभा रही है।एक तरह से कहा जाए कि ‘बाहुबली’ जब से रिलीज हुई है तब से फिल्मी दुनिया पर छाई हुई है तो गलत नहीं होगा।  भारत में सफलता पाने वाली ‘बाहुबली 2’ विदेश को विदेशों में भी काफी सराहा जा रहा है। अब ‘बाहुबली 2’ मोस्को के अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में ओपनिंग फिल्म के तौर पर दिखाई जाएगी।

Bahubali in russiaइस बात की खबर खुद ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने अपनी खुशी बांटते हुए लिखा कि मैं रूस के मास्को फिल्म फेस्टिवल में जाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। मुझे गर्व है कि मेरी फिल्म को इतने बड़े फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म के तौर पर चुना गया है।

वैसे देखा जाए तो रूस में ऐसा पहली बार होगा जब भारतीय फिल्म, मोस्को के अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में ओपनिंग फिल्म के तौर पर दिखाई जाएगी। इसके अलावा जल्द ही ‘बाहुबली 2’ चीन के 9000 सिनेमा घरों में धमाल मचाने को तैयार है। चीन में भी भारतीय फिल्मों के प्रति दीवानगी को देखते हुए इस बात की पूरी पूरी उम्मीद है कि बाहुबली वहां भी तमाम रिकार्ड ध्वस्त कर देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here