तीन तलाक के मुद्दे पर हर दिन कोई न कोई खबर सामने आ रही है। तीन तलाक के मुद्दे पर कोई भी राजनीति करने से पीछे नही है। इसी मसले को लेकर टांडा में हुई जनसभा में समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब चुटकी ली है।

तीन तलाक पर पीएम मोदी के दिए हुए बयान को लेकर आजम खान ने साफ तौर पर पीएम मोदी को धमकी देते हुए कहा कि अगर पीएम मोदी ने मुसलमानों को परेशान करना नहीं छोड़ा तो वह उनके खिलाफ यूएन यानि की संयुक्त राष्ट्र संघ जाएंगे जिसके बाद मोदी अपना चेहरा दुनिया को नहीं दिखा पाएंगे। आजम खान ने पीएम मोदी की निजी जिंदगी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जो व्यक्ति सात फेरे लेने के बाद भी अपना पति धर्म न निभा सके, वह दूसरों की पत्नियों का क्या ख्याल रखेगा। आजम खान ने कहा कि पीएम मोदी को पहले अपनी खुद की पत्नी को हक देने चाहिए।

तीन तलाक के मसले पर मुस्लिम महिलाओं द्वारा विरोध करने पर भी आजम खान ने इसका जिम्मेदार पीएम मोदी को ठहराया। उन्होंने कहा कि बीजेपी अजब तमाशे करती है, वह नकली मुस्लिम महिलाओं को बुरखा पहनाकर तीन तलाक के विरोध में खड़ा कर देती है। आजम खान ने कहा कि बीजेपी हिंदू और मुस्लिमों को आपस में लड़ाने का काम तो पहले से ही करती आई है लेकिन अब वह मुस्लिमों को भी आपस में लड़ाना चाहती है।

बता दें कि पीएम मोदी के लिए तीन तलाक एक अहम मुद्दा है जिसे वह खत्म करना चाहते है। इसी को लेकर शनिवार को एक कार्यक्रम में पीएम मोदी ने तीन तलाक की बहस में कहा कि इस मुद्दे को राजनीति के चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए पीएम मोदी ने मुस्लिम समुदाय के प्रबुद्ध तबके से अपील करते हुए कहा कि तीन तलाक की अहम खामियों से मुस्लिम बेटियों को बचाने के लिए उन्हें आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत की परंपरा को देखते हुए समाज के प्रभावशाली लोगों को इस पुरानी हो चुकी व्यवस्था को खत्म करने के लिए कदम उठाना चाहिए। साथ ही पीएम मोदी ने कार्यक्रम में महिला सशक्तिकरण, समानता और सुशासन के बारे में भी बात की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here