“मोदी सरकार को सिर्फ अपनी छवि की चिंता, कुकी महिलाओं के मान-इज्जत की नहीं कोई परवाह”, ओवैसी का केंद्र पर हमला

Manipur Violence: मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर तीखा...

0
35
AIMIM on Manipur Violence
AIMIM on Manipur Violence

Manipur Violence: मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। इस मामले में गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर उन्होंने कहा कि,”वह कह रहे हैं कि ये मोदी सरकार को बदनाम करने की साजिश है।” उन्होंने कहा, “राज्य में मई से हिंसा हो रही है और ये घटना भी महीनों पुरानी है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की जा रही है।”

ओवैसी ने ट्वीट कर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उनको सिर्फ अपनी इमेज की परवाह है, लेकिन कूकी महिलाओं की मान प्रतिष्ठा की कोई फिक्र नहीं है।

FotoJet 2023 07 28T120051.901
AIMIM on Manipur Violence

Manipur Violence: “मोदी सरकार को सिर्फ अपनी छवि की परवाह”

ओवैसी ने ट्वीट में लिखा, “अमित शाह ने कहा कि मणिपुर का वीडियो मोदी सरकार को बदनाम करने की साजिश है क्योंकि संसद के मानसून सत्र शुरू होने से एक दिन पहले शाम को यह वीडियो लीक किया गया। मणिपुर में मई से हिंसक घटनाएं हो रही हैं और यह वीडियो भी महीनों पुराना है, लेकिन कार्रवाई सिर्फ तब की गई, जब वीडियो सामने आया। मोदी सरकार सिर्फ अपनी छवि को लेकर चिंता करती है और उन्हें कूकी महिलाओं के मान, इज्जत और प्रतिष्ठा की फिक्र नहीं है। कितनी शर्मनाक बात है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here