Seema Haider ने छोड़ दिया सचिन का घर! ससुर और परिवारवालों से भी बना ली दूरी, जानिए पूरा मामला…

Seema Haider: ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में रह रही सीमा हैदर ने सचिन का घर छोड़ दिया है, यही नहीं उसने ससुर और परिवारवालों से भी दूरी बना ली है...

0
70
Seema Haider
Seema Haider

Seema Haider: पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ पब्जी वाले प्यार की खातिर भारत आई सीमा हैदर और प्रेमी सचिन मीणा को लेकर रोजाना नए खुलासे देखने को मिल रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में रह रही सीमा हैदर अब उससे दूर चली गई है। सीमा ने सचिन का घर छोड़ दिया है, यही नहीं उसने ससुर और परिवारवालों से भी दूरी बना ली है।

सूत्रों की मानें तो वह सचिन का घर छोड़कर गांव के ही दूसरे घर में रह रही है, ये घर किसी और का नहीं बल्कि सचिन के जानकार का ही है। कहा ये भी जा रहा है कि गांव वालों के कहने पर दोनों एक दूसरे से अलग रहने लगे हैं, क्योंकि दोनों की शादी को लेकर अभी तक कोई सबूत सामने नहीं आया है।

FotoJet 57 2
Seema Haider and Sachin Meena

Seema Haider ने क्यों छोड़ दिया सचिन का घर?

इसके अलावा बताया ये भी जा रहा है कि सीमा हैदर ने सचिन के घर पर मौजूद मीडिया और लोगों की भीड़ के चलते ये कदम उठाया है। क्योंकि सचिन के घर पर लोग सीमा हैदर के साथ फोटो खिंचाने के लिए जमा होते थे। इस बात को लेकर सीमा समेत घर के अन्य लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। साथ ही, अब सचिन के घर से सीमा हैदर के दूर होने पर अब लोग तरह-तरह की बाते भी कर रहे हैं। क्योंकि लोग सचिन के घर पर सीमा हैदर से मिलने जा रहे हैं तो उन्हें वह नहीं मिल रही है।

सीमा हैदर से UP ATS की पूछताछ

पाकिस्तान से दुबई और फिर नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुई सीमा हैदर से यूपी एटीस ने पूछताछ की है। मालूम हो कि बिना वीजा और पासपोर्ट के सीमा हैदर नेपाल के रास्ते भारत आई थी। इसको लेकर सीमा हैदर पर कई तरह की शंकाए पैदा हो रही थीं। कुछ लोग कह रहे थे कि सीमा हैदर पाकिस्तान की जासूस है। इसके चलते यूपी एटीस ने सीमा हैदर से कई राउंड की पूछताछ की। हालांकि, अभी तक यूपी एटीएस को पूछताछ में सीमा हैदर के जासूस होने का कोई सबूत नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here