Arvind kejriwal ने AAP कार्यकर्ताओं से कहा-‘भ्रष्ट तंत्र को उखाड़ फेंकने का वक्त आ गया है’

0
252
Punjab Election 2022: Arvind Kejriwal
Punjab Election 2022: Arvind Kejriwal

Arvind kejriwal ने AAP कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने कल चुनाव की तारीखों का एलान किया, कोरोना के चलते चुनाव प्रचार पर कई पाबंदियां हैं लेकिन डोर टू डोर प्रचार की अनुमति है। आज से डोर टू डोर प्रचार शुरू कर दो। उन्होंने कहा कि भ्रष्ट तंत्र को उखाड़ फेंकने का वक्त आ गया है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चुनाव बदलाव का जरिया है और ईमानदारी से चुनाव जीते जा सकते हैं। AAP का हर कार्यकर्ता यह संकल्प ले कि जब तक इस भ्रष्ट तंत्र को उखाड़ फेंकेंगे, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे।

Arvind kejriwal ने कहा- CHANGE IS POSSIBLE

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि आज तक पार्टियों ने बताया कि ‘सरकार चलाने में बेईमानी करनी पड़ती है’,लेकिन आम आदमी पार्टी ने साबित कर दिया: सरकार ईमानदारी से चल सकती हैं!AAP ने देश के लोगों को उम्मीद दी है कि सरकारी स्कूल, अस्पताल अच्छे हो तो सकते है। देश बदल सकता है। CHANGE IS POSSIBLE!

75 साल में व्यवस्था नहीं बदली: अरविंद केजरीवाल

Arvind kejriwal
Arvind Kejriwal

AAP नेता ने कहा कि प्रकाश पर्व पर सबको बधाई। हमारे लिए चुनाव एक पार्टी को हराकर दूसरी पार्टी को लाने का जरिया नहीं है। हमारे लिए यह परिवर्तन का जरिया है। उन्होंने कहा कि इन बड़ी पार्टियों ने अब तक यह दिखाया है कि गरीबों के बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं दी जा सकती, इन पार्टियों ने 75 साल में व्यवस्था नहीं बदली। उन्हें आप बताए कि दिल्ली में कैसे आम आदमी पार्टी ने बिजली, शिक्षा स्वास्थ्य को बदल कर रख दिया।

यह भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here