APN News Live Updates: पीएम Modi का आज पंजाब-हरियाणा दौरा, फरीदाबाद और मोहाली में दो बड़े अस्पतालों की देंगे सौगात

0
173
APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरियाणा और पंजाब के दौरे पर हैं। दोनों राज्यों में पीएम महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सुविधाओं को जनता को मुहैया कराने के लिए एक-एक अस्पताल का उद्घाटन करने वाले हैं। पीएम मोदी हरियाणा के फरीदाबाद में ‘अमृता अस्पताल’और उसके बाद पंजाब के मोहाली के न्यू चंडीगढ़ में ‘होमी भाभा कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र’का उद्घाटन करेंगे।

APN News Live Updates: मध्य प्रदेश के सीएम Shivraj Singh Chouhan ने आज PM मोदी से की बात

APN News Live Updates: सीएम ने पीएम को राज्य में हुई अत्यधिक बारिश और इसके कारण आई बाढ़ और जलजमाव के बारे में विस्तार से जानकारी दी। सीएम ने सेना और एनडीआरएफ की तत्काल सहायता प्रदान करने के लिए पीएम को धन्यवाद दिया।

APN News Live Updates: बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले RJD नेताओं घर ED और CBI का छापा, झारखंड में भी रेड

APN News Live Updates
APN News Live Updates

CBI ED Raid: पटना में रेलवे नौकरी मामले में CBI ने RJD एमएलसी सुनील सिंह और राज्यसभा सांसद अशफाक करीम के यहां छापेमारी की है। जानकारी अनुसार सीबीआई ने जॉब के बदले जमीन मामले में ये छापेमारी की है। बता दें कि बुधवार को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होना है। ठीक फ्लोर टेस्ट से पहले CBI द्वारा ये छापेमारी हुई है। वहीं आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, यह सब जानबूझकर किया जा रहा ह। इसका कोई मतलब नहीं है। वे यह सोचकर जांच एजेंसियों का इस्तेमाल करा रहे हैं। वह चाहते हैं कि विधायक डर उनके पक्ष में आ जाएंगे। वहीं ईडी ने झारखंड, तमिलनाडु, बिहार और दिल्ली में 17 ठिकानों पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि ईडी ने ये कार्रवाई अवैध खनन और जबरन वसूली के मामले में छापेमारी हुई है।

Weather Update: Delhi-NCR में छाए बादल, मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान, ओडिशा में बारिश की संभावना

Weather
Weather

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में बुधवार को आसमान में बादल छाए रहे। हालांकि 8 बजे बाद हल्‍की धूप निकलना शुरू हो गई।इस बीच मौसम विभाग ने आज भी कई इलाकों में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, मध्यप्रदेश, राजस्थान, गुजरात, कर्नाटक, केरल तेज बारिश का अनुमान जताया है। राजधानी दिल्‍ली में अभी भी गर्मी और उमस बरकरार रहेगी। पढ़ें विस्तार से…

पेज अपडेट जारी है…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here