Weather Update: Delhi-NCR में छाए बादल, मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान, ओडिशा में बारिश की संभावना

Weather Update: राजधानी दिल्‍ली में अभी भी गर्मी और उमस बरकरार रहेगी। आज दिल्‍ली का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

0
158
Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में बुधवार को आसमान में बादल छाए रहे। हालांकि 8 बजे बाद हल्‍की धूप निकलना शुरू हो गई।इस बीच मौसम विभाग ने आज भी कई इलाकों में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, मध्यप्रदेश, राजस्थान, गुजरात, कर्नाटक, केरल तेज बारिश का अनुमान जताया है। राजधानी दिल्‍ली में अभी भी गर्मी और उमस बरकरार रहेगी।

आज दिल्‍ली का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। दूसरी तरफ ओडिशा में भी बारिश से जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त हो गया है। देश के राज्यों में बारिश और बाढ़ की वजह से भारी तबाही मची है। देश के कई राज्यों में उफनाई नदियों से भी खतरा बढ़ गया है।जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त हो गया है।

Weather Update: latest top news in hindi.
Weather Update.

Weather Update: नर्मदा में लगातार बारिश के बाद नदियां उफान पर

Heavy Rainfall in Gujarat and Rajasthan.
Weather Update.

गुजरात स्थित नर्मदा में लगातार बारिश के बाद नदियां उफान पर हैं। सरदार सरोवर बांध से पानी छोड़े जाने के बाद जलस्‍तर और बढ़ गया है। दूसरी तरफ राजस्‍थान में भी बारिश ने आफत बरपाई है। यहां के पाली जिले में कई स्‍कूली छात्र उफनते नाले को पार करके स्कूल जाते दिखे।

पुराना पेड़ गिरने से रास्ता बंद हो गया।राजस्थान के धौलपुर में चंबल नदी खतरे के निशान के पार पहुंच गई। सैलाब की वजह से उदयपुर में कई अहम रास्ते बंद कर दिए गए हैं। मौसम विभाग ने यहां के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here