Weather Update: Delhi-NCR में तेज धूप के बीच दिन की शुरुआत, उमस और गर्मी ने किया परेशान

Weather Update: पिछले दिनों हुई बारिश के बाद तापमान में भी कमी भी दर्ज की गई। दिल्‍ली में आज का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

0
166
Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में रविवार को दिन की शुरुआत तेज धूप के साथ हुई। धूप और उमस के बीच लोग पसीने से बेहाल रहे। मौसम विभाग के अनुसार 25 से 26 जुलाई तक यहां हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। जबकि 27 और 28 जुलाई को दिल्ली में ठीकठाक बारिश देखने को मिल सकती है। मालूम हो कि दिल्ली-एनसीआर और यूपी के कई इलाकों में पिछले कुछ दिनों से मौसम सुहावना हो गया था। पिछले दिनों हुई बारिश के बाद तापमान में भी कमी भी दर्ज की गई। दिल्‍ली में आज का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

Agra summer one
Weather Update.

Weather Update: गुजरात में भारी बारिश की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार पिछले कई दिनों गुजरात में जारी बारिश से हालात खराब हो गए हैं।लगातार पानी भर जाने से कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है। ऐसे में बाढ़ और बारिश से जूझते गुजरात पर आज यानी रविवार का दिन भी भारी है।

मौसम विभाग के अनुसारपिछले 3 दिनों की मूसलाधार बारिश के बाद अहमदाबाद में जगह-जगह पानी भर गया है। गुजरात के कई इलाकों में आज और कल भी भारी बारिश होने का अनुमान है।वहीं दूसरी तरफ आने वाले 3 से 4 दिनों में पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र, राजस्थान, मध्य भारत और ओडिशा में भारी बारिश की आशंका बनी हुई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here