Weather Update: Delhi-NCR में झमाझम बारिश की संभावना, Weekend पर मौसम हुआ सुहाना

Weather Update: बीते शुक्रवार से ही दिल्‍ली और एनसीआर समेत कई इलाकों में झमाझम बारिश हो रही है। शनिवार की सुबह दक्षिण दिल्‍ली के पुल पहलादपुर, बदरपुर बॉर्डर, तुगलकाबाद और फरीदाबाद में झमाझम बारिश ने मौसम सुहाना कर दिया।

0
173
Weather Update: cloudy sky news
Weather Update: Cloudy Sky thursday morning in Delhi.

Weather Update: राजधानी दिल्‍ली-एनसीआर को मानसून अभी और सराबोर करने वाला है। बीते शुक्रवार से ही दिल्‍ली और एनसीआर समेत कई इलाकों में झमाझम बारिश हो रही है। शनिवार की सुबह दक्षिण दिल्‍ली के पुल पहलादपुर, बदरपुर बॉर्डर, तुगलकाबाद और फरीदाबाद में झमाझम बारिश ने मौसम सुहाना कर दिया। इसके साथ ही तापमान में 1 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार दिल्‍ली-एनसीआर समेत कई राज्‍यों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही 23 से 27 जुलाई के बीच जम्‍म-कश्‍मीर, हिमाचल प्रदेश, राजस्‍थान और उत्‍तराखंड में भारी बारिश होने की संभावना है।

Weather Update
Weather Update.

Weather Update: एनसीआर के देहाती इलाकों में होगी बारिश

मौसम विभाग के अनुसार, एनसीआर के देहाती इलाकों में गरज के साथ हल्की से मध्यम गति की बारिश होने की संभावना है। विभाग की ओर से जारी ताजा अपडेट के अनुसार, एनसीसीआर के लोनी देहात, हिंडन, गाजियाबाद, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, में बारिश होगी। हरियाणा के बरवाला, हांसी, चरखी दादरी, महेंद्रगढ़ में बारिश होगी।

Weather Update: पूर्वी तटीय राज्‍यों में भी बारिश बनेगी आफत

देश के पूर्वी तटीय इलाकों ओडिशा, बौध, बरगढ़, गजपति, कालाहांडी में भी जबरदस्‍त बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग की ओर से जारी ऑरेंज अलर्ट में चेतावनी दी गई है। इसके साथ ही कोरापुट, नबरंगपुर, रायगडा और कटक जिलों में कुछ स्‍थानों पर भारी बारिश को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here