Weather Update: दिल्ली-NCR के कई हिस्सों में बारिश के बाद तापमान में गिरावट, जानें अगले 24 घंटे में कैसा रहेगा मौसम का हाल

मौसम विभाग ने अगले दो दिन में मध्यम स्तर की बारिश होने का पूर्वानुमान लगाया है। गुरुवार को अधिकतम तापमान 33.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

0
341
weather Update
weather Update

Weather Update: दिल्ली- एनसीआर के कई हिस्सों में बुधवार को भारी बारिश हुई। झमाझम बारिश के बाद दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार को तापमान में कमी दर्ज की गई। मौसम विभाग ने अगले दो दिन में मध्यम स्तर की बारिश होने का पूर्वानुमान लगाया है। गुरुवार को अधिकतम तापमान 33.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 24.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज रहा।

Weather Update
Weather Update

Weather Update: इन राज्यों में होगी बारिश

मौसम विभाग ने हिमाचल और उत्तराखंड में 23 जुलाई तक भारी बारिश की चेतावनी दी है। मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 5 दिनों में पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश के साथ-साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। वहीं हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और राजस्थान में झमाझम बारिश का दौर चलेगा। मौसम विभाग के अनुसार 21 और 22 जुलाई के बीच उत्तराखंड में कई इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। हिमाचल प्रदेश में भी बारिश कहर बनकर बरस रही है। किन्नौर में फ्लैश फ्लड से नाले में उफान आ गया है।

Weather Update
Weather Update

बता दें कि देश के कई राज्यों में भारी बारिश देखने को मिल रही है। जिसके चलते कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। सबसे ज्यादा नुकसान गुजरात और महाराष्ट्र में हुआ है। वहीं उत्‍तराखंड में भी मौसम विभाग ने तीन दिन का रेड अलर्ट घोषित किया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here