Weather Update: Delhi-NCR में बादल छाए रहने की संभावना, झमाझम मेघ बरसने का है इंतजार

Weather Update: दिल्ली में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रहेगा। वहीं एनसीआर के इलाकों में भी मौसम साफ रहेगा और बादल छाए रहेंगे।

0
150
Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर के लोगों को बारिश का बेसब्री के साथ इंतजार है। लगातार बढ़ती उमस और गर्मी से लोग बेहाल हैं। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज से अगले कुछ दिनों तक आसमान में बादल छाए रहेंगे।बारिश की गतिविधियां देखने को मिल सकती हैं। इस दौरान दिल्ली के तापमान में कमी दर्ज की जाएगी।दिल्ली में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रहेगा। वहीं एनसीआर के इलाकों में भी मौसम साफ रहेगा और बादल छाए रहेंगे।

Weather Update
Weather Update: Cloudy Sky Sunday morning in Delhi.

Weather Update: महाराष्ट्र और पूर्वोत्‍तर में बारिश बनी आफत

मुंबई समेत महाराष्ट्र के कई जिलों के लिए बारिश आफत बनकर सामने आई है। वहीं दूसरी तरफ देश के पूर्वोत्‍तर राज्‍यों में भी बारिश से जनजीवन अस्‍त व्‍यस्‍त हो गया है। कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति उत्‍पन्‍न हो गई है। हालांकि प्रशासन की ओर से राहत और बचाव कार्य लगातार जारी हैं। महाराष्ट्र के कोंकण और तटीय इलाकों में भी बारिश और लैंडस्‍लाइडिंग से लोग परेशान हैं। कई इलाकों में पानी घुस जाने से काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ रहा है।

गुजराज स्थित फेमस टूरिस्‍ट स्‍पॉट गिराघोघ में बारिश के चलते जनसुविधाएं चौपट हो गईं हैं।यहां के डांग जिले में भी लगातार दो दिन से भारी बारिश हो रही है।अंबिका नदी पर गिराघोघ में पानी का स्‍तर अचानक बढ़ जाने से बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं।

Weather Update: पहाड़ों पर बारिश और भूस्‍खलन ने बढ़ाई दिक्‍कत

देश के पहाड़ी राज्‍यों में लगातार बारिश के बाद भूस्‍खलन होने से लोग परेशान हैं। वहीं जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ की गुफा के पास हालही में बादल फटने की घटना के बाद प्रशासन सतर्क हो गया है। इस आपदा के चपेट में आने से अब तक 16 से अधिक श्रद्धालुओं की जान चली गई और कई लापता भी हो गए।

Weather Update: यहां जानें आपके शहर में क्या रहेगा तापमान ?

शहरअधिकतम तापमानन्‍यूनतम तापमान
दिल्‍ली3326
फरीदाबाद3426
गुरुग्राम3325
नोएडा3426
मुंबई3126
कोलकाता3427
चेन्‍नई3628
लखनऊ3525

(नोट- तापमान डिग्री सेल्सियस में दिया गया है)

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here