मुकेश अंबानी का बंगला एंटीलिया के बाहर संदिग्ध स्कार्पियो में जिलेटिन रखने वाले मामले में नया खुलासा हुआ है। कहा जा रहा है कि कांड का तार दिल्ली के तिहाड़ जेल से जुड़ता हुआ नजर आ रहा है। जांच में खुलासा हुआ है कि, जिस टेलीग्राम चैनल की मदद से जैश-उल-हिंद ने अंबानी को धमकी दी थी उसे तिहाड़ जेल में बनाया गया था इस सिलसिले में पुलिस ने एक नंबर को खोज निकाला है। इसकी मदद से पूरे मामले का खुलासा हुआ है। आगे की जांच चल रही है।

वहीं एक मामला शांत नहीं हुआ कि, स्कार्पियो की मालिक की मौत पर पीड़ित परिवार वालों ने पुलिस अधिकारी सचिन वाजे पर बड़ा आरोप लगाया है। परिवारजन का कहना है कि, मनसुख हीरेन की मौत के पीछे वाजे का बड़ा हाथा है। आरोप के बाद महाराष्ट्र सरकार पर इतना दबाव बढ़ा कि, उन्हें सचिन वाजे का ट्रांसफर करना पड़ा, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एलान किया कि सचिन वाजे का क्राइम ब्रांच से ट्रांसफर कर दिया गया है।

हत्या को लेकर पुलिस अधिकारी पर विपक्ष लगातार हमलावर है। विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया कि मनसुख हीरेन का का मर्डर बहुत प्लानिंग के साथ किया गया और महाराष्ट्र की सरकार चाहती ही नहीं है कि इस केस की निष्पक्ष जांच हो। गौरतलब है कि 5 मार्च को ठाणे क्रीक में मनसुख हीरेन की लाश मिली थी। इस पूरे बयान पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, पार्टी हमें बदनाम कर रही है।

बता दें कि, एटीएस की ठाणे यूनिट में बुधवार को मनसुख हीरेन की पत्नी और उनके बेटे बयान दर्ज कराने पहुंचे और करीब पांच घंटे वहां रहे। एटीएस ने बुधवार को मनसुख की मौत के केस में सचिन वाजे का बयान भी दर्ज किया। वाजे ने अपने बयान में मनसुख स्कॉर्पियो अपने पास रखने के आरोप से इनकार किया। एंटीलिया के सामने इसी स्कॉर्पियो में जिलेटन की छड़े रखी मिली थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here