Home Tags Sachin Waje

Tag: Sachin Waje

Parambir Singh ने कोर्ट में बताया जान का खतरा, बोले महाराष्ट्र...

0
कोर्ट से भगोड़ा घोषित होने के बाद मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर Parambir Singh वापस मुंबई लौट आये हैं। पुलिस कमिश्नर के पद से डीजी होमगार्ड के पद पर तबादले के बाद से परमबीर सिंह बिना किसी सूचना के गायब हो गये थे। कोर्ट ने कई मामलों में परमबीर सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। जिसके बाद से परमबीर सिंह की तलाश जारी थी।

Mumbai Police ने अपने पूर्व कमिश्नर Parambir Singh को भगोड़ा घोषित...

0
पर उन्हें भगौड़ा करार दिया है। अगर परमबीर सिंह जल्द ही मुंबई पुलिस के सामने सरेंडर नहीं करते हैं तो उनकी संपत्तियों को मुंबई पुलिस जब्त कर लेगी।

Sachin Wajhe ने कहा, पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh के कहने...

0
Sachin Wajhe ने मुंबई क्राइम ब्रांच की हुई पूछताछ के दौरान कथिततौर पर पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर वसूली जैसे गंभीर आरोप लगाये हैं। देश के जानमाने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक रखने और साजिश करने के आरोप में जेल में बंद सचिन वाझे ने क्राइम ब्रांच को पूछताछ में बताया है कि पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह पर आरोप लगाया है कि उनके कहने पर क्रिकेट सट्टेबाजों से भारी रकम की वसूली की जाती थी।

Anil Deshmukh Corruption Case: पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh अपने आरोपों...

0
Anil Deshmukh Corruption Case में एक दिलचस्प मोड़ उस वक्त आ गया, जब खुद को पीड़ित और अनिल देशमुख को भ्रष्टाचारी बताने वाले मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh अपने लगाये आरोपों से पलट गये।

ED ने Anil Deshmukh को गिरफ्तार किया, 100 करोड़ रुपये की...

0
महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री और शरद पवार की पार्टी एनसीपी के वरिष्ठ नेता Anil Deshmukh को आखिरकार प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में देर रात गिरफ्तार कर लिया। प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तारी से पहले लगभग 12 घंटों तक देशमुख से पूछताछ की, उसके बाद सहयोग न करने की दलील देते हुए गिरफ्तार कर लिया।

Sanjay Nirupam का दावा, Parambir Singh इस वक्त बेल्जियम में हैं

0
कांग्रेस के Sanjay Nirupam ने दावा किया है कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह देश छोड़कर विदेश भाग चुके हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम का दावा है कि परमबीर सिंह इस समय बेल्जियम में छुपे हुए हैं। वैसे संजय के दावे से पहले मीडिया में परमबीर सिंह के रूस जाने के भी कयास लगाये जा रहे थे।

BJP प्रवक्ता ने लगाया आरोप, Antilia Case के मुख्य आरोपी सचिन...

0
Antilia Case के मुख्य आरोपी Sachin Waje (सचिन वाजे) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी कार रखने के आरोप में जेल में बंद सचिन वाजे एक नई मुसिबत में फंसते नजर आ रहे हैं।

प्रवर्तन निदेशालय ने किया बड़ा खुलासा, देशमुख के ट्रस्ट को बार...

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख 100 करोड़ वसूली का आरोप झेल रहे हैं। इस दाग के कारण उन्हें अपने पद से...

एनआईए की रडार पर एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा, सचिन वाजे के...

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई हर समय बॉलीवुड और अधिक बरसता को लेकर चर्चा में रहती है। राजनीति को लेकर महाराष्ट्र की...

मुंबई: परमबीर के पत्र से मचा हुआ है तूफान, सचिन वाजे...

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई हर समय बॉलीवुड और अधिक बरसता को लेकर चर्चा में रहती है। राजनीति को लेकर महाराष्ट्र की...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!