कठुआ और सूरत गैंगरेप की घटनाओं में पीड़िताओं को इंसाफ दिलाने के लिए जहां एक तरफ बॉलीवुड सेलेब्स समेत पूरा देश आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए प्रोटेस्ट कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी इन घटनाओं से आहत होकर ट्विटर पर अपने गुस्से को जाहिर किया है।

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा, कि जल्लाद की नौकरी ऐसी नहीं है जिसे कोई करना चाहता हो लेकिन अगर रेप करने वालों को मारने की सजा मिले तो मैं जल्लाद की नौकरी खुशी-खुशी करूंगा। उन्होंने कहा कि वह खुद को शांत रखने की कोशिश करते हैं लेकिन जब देश में इस तरह की घटनाएं देखते हैं तो उनका खून खौलता है।

बता दे, आनंद महिंद्रा ने अपना ये गुस्सा सूरत में 9 साल की बच्ची के साथ हुई गैंगरेप की वारदात के बाद जाहिर किया है।

पढ़े: हैवानियत की घटना से हिला रोहतक, बैग से मिला बच्ची का शव और एक हाथ का पंजा गायब

कठुआ और सूरत गैंगरेप का मामला मीडिया में आने के बाद भी बलात्कार की वारदातें कम नहीं हो रही हैं। देशभर में रेप आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की जा रही हैं। इसके बावजूद भी बलात्कारियों के हौसले कम नहीं हो रहे हैं। बलात्कार और फिर बेरहमी से हत्या का ताजा मामला हरियाणा के रोहतक से सामने आया है जहां 8 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या कर दी गई। यहां तक कि बच्ची की हत्या करके शव को बैग में बंद करके नहर में फेंक दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here