“दीदी के शासन में बंगाल बना बम धमाकों का सेंटर” बीरभूम में ममता सरकार पर बरसे अमित शाह

0
257
Amit Shah
Amit Shah

Amit Shah:गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। वे बंगाल के दुर्गापुर एयरपोर्ट पर उतरे और उसके बाद वे बीरभूम में जाकर भाजपा पार्टी कार्यालय की आधारशिला रखे। इसके बाद उन्होंने बेनीमाधव स्कूल मैदान में जनसभा को भी संबोधित किए। इस दौरान गृह मंत्री शाह ने कहा, “मित्रों एक बार बंगाल में कमल खिलाइए उसके बाद न घुसपैठ होगी न बम धमाका होगा और न ही रामनवमी पर हिंसा होगी।” शाह ने कहा कि दीदी के शासन में बंगाल बम धमाकों का सेंटर बन गया है।

Amit Shah
Amit Shah

Amit Shah:दीदी-भतीजे के जुर्म को हटाने का रास्ता बीजेपी- गृह मंत्री

अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “आपने 77 सीटों के साथ हमें 38 फीसदी वोट दिया। मैं आज बंगाल की जनता को कहने आया हूं कि 2024 की चुनाव में बाकी की कसर पूरी कर दीजिए। बंगाल में 35 से ज्यादा सीटें(लोकसभा) भारतीय जनता पार्टी को देकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाइए।” शाह ने आगे कहा, “ये दीदी और भतीजा का जो जुर्म हैं न इसे हटाने का एक मात्र रास्ता भारतीय जनता पार्टी है। बंगाल में घुसपैठ रोकने का एक मात्र रास्ता बीजेपी।”

शाह ने कहा कि असम के अंदर भी घुसपैठ रूक गई। गौ तस्करी भी रूक गई। क्योंकि असम में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है। अमित शाह ने कहा, “2024 में 35 सीट दीजिए मैं बताता हूं 25(2025) की जरूरत नहीं पड़ेगी 25 से पहले ही ममता दीदी की सरकार तरर रर फूस(चली जाएगी) हो जाएगी।”

ममता दीदी की हिटलर जैसी शासन को नहीं चलने देगी बीजेपी- अमित शाह
गृह मंत्री अमित शाह बंगाल की ममता सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि ममता दीदी की हिटलर जैसी सरकार को बीजेपी नहीं चलने देगी। शाह ने कहा, “मैं बंगाल के लोगों के सामने गारंटी देकर जाता हूं। भारतीय जनता पार्टी ममता दीदी के ये हिटलर जैसे शासन को नहीं चलने देगी।” उन्होंने कहा, “ममता दीदी आप भले ही यह सपना देख रही हो कि आपके बाद आपका भतीजा मुख्यमंत्री बने, मैं बीरभूम में बताकर जाता हूं कि अगला मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी का बनने जा रहा है। मित्रों इसका ट्रेलर 2024 में करना है।”
अमित शाह ने कहा, “बंगाल के अंदर 35 सीटें जीतकर फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है।”

यह भी पढ़ेंः

“सरकार की तरफ से एनकाउंटर की कार्रवाई सही”, जानिए शूटर गुलाम की मौत पर क्या बोलीं उसकी मां?

एनकाउंटर के बाद यूपी एसटीएफ ने बरामद किया अत्याधुनिक हथियार, किसे सौंपा जाएगा असद का शव?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here