असम के डिब्रूगढ़ में अमित शाह का ऐलान, लोकसभा चुनाव में BJP को लेकर कही ये बात

0
59
Amit Shah Assam Visit
Amit Shah Assam Visit

Amit Shah Assam Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम के डिब्रूगढ में बीजेपी कार्यालय के शिलान्यास कार्यक्रम समारोह में मंगलवार यानी 11 अप्रैल को पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। इस दौरान वह कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधते हुए नजर आए। अमित शाह ने राहुल गांधी के विदेश यात्रा पर हमला बोला और कहा कि वह विदेश जाकर भारत की बुराई करते हैं। इसके अलावा गृह मंत्री ने लोकसभा चुनावों को लेकर भी बात की और कहा कि उनकी पार्टी 300 से ज्यादा सीटें लेकर आएगी।

 Amit Shah Assam Visit
Amit Shah Assam Visit

Amit Shah Assam Visit: अमित शाह ने दिया जीत का मंत्र

असम में भाजपा डिब्रूगढ़ कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा संगठन के आधार पर चलने वाली पार्टी है और कार्यालय भाजपा का सभी गतिविधियों का केंद्र होता है। उन्होंने बताया कि हाल ही में नॉर्थ ईस्ट में 3 राज्यों के चुनाव हुए और तीनों राज्यों में भाजपा सरकार का हिस्सा है। नॉर्थ ईस्ट के 8 राज्यों में PM मोदी के नेतृत्व में NDA की सरकार है और इसी के कारण नॉर्थ ईस्ट का विकास हुआ है। शाह ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि असम की 14 में से 12 सीटें बीजेपी जीतेगी और 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 300 से ज्यादा सीटों के साथ मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

Amit Shah Assam Visit: पीएम मोदी भी आएंगे असम

Amit Shah Assam Visit: अमित शाह ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि उनकी मां ने भी प्रधानमंत्री मोदी को गाली देकर दी लेकिन कुछ नहीं हुआ। पीएम मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार बीजेपी ने बहुमत से सरकार बनाई। देश के सभी लोग पीएम की लंबी उम्र की कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि जितना विपक्ष पीएम मोदी के बारे में बुरा बोलेगा उतना ही बीजेपी आगे बढ़ेगी। शाह ने बताया कि असम में पीएम मोदी 14 अप्रैल को आएंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा के बावजूद पूर्वोत्तर में हुए चुनावों में प्रदर्शन करने में असफल रही। बीजेपी ने दूसरी बार असम में सरकार बनाई। बता दें कि शाह ने आज असम के डिब्रूगढ़ में बीजेपी मुख्यालय का शिलान्यास किया। असम में सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने उनका स्वागत किया। वह 10 और 11 अप्रैल तक अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर हैं।

संबंधित खबरें…

Sachin Pilot Protest:पायलट समर्थकों ने कुछ इस अंदाज में खत्‍म करवाया अपने नेता का अनशन

AAP को राष्ट्रीय पार्टी की मान्यता मिलने पर बोले CM केजरीवाल-राष्ट्र विरोधी ताकतें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here