AAP को राष्ट्रीय पार्टी की मान्यता मिलने पर बोले CM केजरीवाल-राष्ट्र विरोधी ताकतें…

टीएमसी, सीपीआई और एनसीपी को लगा झटका

0
248
BJP On Kejriwal Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: भारतीय निर्वाचन आयोग ने सोमवार को आम आदमी पार्टी के लिए एक बड़ी उपलब्धी की घोषणा की। आयोग ने सीएम अरविंद केजरीवाल की पार्टी यानी आम आदमी पार्टी(AAP) को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दे दिया है। पार्टी के इस शानदार उपलब्धी को लेकर पार्टी नेताओं के साथ इसके कार्यकर्ताओं में खुशी देखी जा रही है। वहीं, पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को भी याद किया।

 Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: सिसोदिया और जैन कर रहे हैं संघर्ष- केजरीवाल

मंगलवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। वे अपनी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनने के मौके पर लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा,”आज आम आदमी पार्टी देश की राष्ट्रीय पार्टी बन गई है। इसके लिए मैं सबसे पहले सभी कार्यकर्ताओं, समर्थकों और आलोचकों को बधाई देता हूं। आज खुशी के मौके पर मनीष जी और जैन साहब की याद आ रही है। अगर वे होते तो हमारी खुशी में चार चांद लग जाते। वे(मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन) संघर्ष कर रहे हैं।”
सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, “इस वक्त देश की सारी राष्ट्र विरोधी ताकतें मिल कर आम आदमी पार्टी का विरोध कर रही हैं।”

टीएमसी, सीपीआई और एनसीपी को लगा झटका
आपको बता दें कि 10 अप्रैल यानी मंगलवार को चुनाव आयोग ने एक नोटिस जारी कर खास जानकारी शेयर की। आयोग ने आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी के रूप में मान्यता दी। इसके अलावा आयोग टीएमसी, सीपीआई और एनसीपी को झटका भी दिया। इन तीनों ही पार्टियों यानी टीएमसी, एनसीपी और सीपीआई से आयोग ने इनकी राष्ट्रीय पार्टी के दर्जे को वापस ले लिया।

यह भी पढ़ेंः

सलमान खान के बाद CM एकनाथ शिंदे को मिली उड़ाने की धमकी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप!

तमिलनाडु सरकार को Supreme Court से झटका, RSS की यात्रा को मिली इजाजत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here