सलमान खान के बाद CM एकनाथ शिंदे को मिली उड़ाने की धमकी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप!

पहले भी मिल चुकी है शिंदे को धमकी

0
76
Eknath Shinde: सलमान खान और सीएम एकनाथ शिंदे
Eknath Shinde: सलमान खान और सीएम एकनाथ शिंदे

Eknath Shinde:महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी महाराष्ट्र पुलिस को फोन करके दी गई है। इसके बाद से पुलिस महकमे में हलचल मच गई है। आपको बता दें कि शिंदे से पहले एक्टर सलमान खान को भी धमकी दी गई है। सीएम शिंदे को यह धमकी पुलिस कंट्रोल रूम में एक अज्ञात व्यक्ति के द्वारा दी गई है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शिंदे को पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

Eknath Shinde
Eknath Shinde

Eknath Shinde: कॉल कर सीने में दर्द की कही बात

मिली जानकारी के अनुसार, धमकी देने वाले आरोपी ने सबसे पहले 112 नंबर पर फोन किया। उसने फोन पर पुलिस से कहा कि उसके सीने में दर्द हो रहा है, एम्बुलेंस भेजी जाए। इसके बाद आरोपी को बताया गया कि अगर उसे एम्बुलेंस चाहिए तो वह 108 नंबर पर कॉल करे। बताया गया कि इसके बाद आरोपी ने दोबारा 112 पर कॉल किया। इस दौरान उसने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को उड़ाने की धमकी दी। धमकी देने के तुरंत बाद उसने फोन रख दिया।

बताया गया कि यह कॉल 10 अप्रैल को देर शाम आई थी। वहीं, इस धमकी के बाद महाराष्ट्र की पुलिस फौरन हरकत में आई और जांच में जुट गई। हालांकि, पुलिस ने आरोपी की पहचान राजेश मारुती के रूप में की है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने नशे की हालत में कॉल की थी। वह पेशे से वार्ड बॉय है और मुंबई के धारावी इलाके में रहता है। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, पुणे पुलिस आरोपी को पकड़कर उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि उस व्यक्ति ने हेल्पलाइन पर एम्बुलेंस के लिए फोन किया था, लेकिन जब उसे ‘108’ डायल करने के लिए कहा गया तो वह गाली-गलौज करने लगा और मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देने लगा।

पहले भी मिल चुकी है शिंदे को धमकी
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सीएम एकनाथ शिंदे को धमकी दी गई है। इससे पहले उन्हें पिछले साल अक्टूबर में भी आत्मघाती हमले की धमकी दी गई थी। इससे पहले उन्हें एक पत्र के माध्यम से सितंबर में भी जान से मारने की धमकी मिली थी।
मिली जानकारी के अनुसार, जब शिंदे सीएम नहीं थे तब भी उन्हें धमकी मिली थी। बताया गया कि जब वे गढ़चिरोली के संरक्षक मंत्री थे तब वे नक्सलियों के निशाने पर थे।

यह भी पढ़ेंः

तमिलनाडु सरकार को Supreme Court से झटका, RSS की यात्रा को मिली इजाजत

अमेरिका में खुफिया डॉक्यूमेंट लीक होने से मचा हड़कंप, पेंटागन ने बताया राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here