Amroha News: प्रेमिका को छोड़ किसी और से रचाने जा रहा था शादी, गुस्‍साई प्रेमिका ने बग्घी पर चढ़कर खूब किया हंगामा

जानकारी मुताबिक दूल्हा संभल जनपद का रहने वाला है। उसका नखासा थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती से करीब चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

0
209
Amaroha News
Amaroha News

Amroha News: प्रेम संबंध होने के बावजूद किसी और से शादी करना एक युवक को भारी पड़ गया। मामला अमरोहा जनपद के रहरा थाना क्षेत्र का है, जहां उस वक्त हंगामा हो गया जब एक युवक अपनी प्रेमिका को छोड़कर किसी और से शादी करने के लिए तैयार हो रहा था।

बारात अभी निकलने ही वाली थी कि तभी मौके पर उसकी प्रेमिका पहुंच गई और उसने दूल्हे की बग्घी पर चढ़कर हंगामा करना शुरू कर दिया। इसी बीच मौका देख दूल्हा बाइक पर बैठकर फरार हो गया। दूल्हे के भागते ही प्रेमिका के परिजनों और दूल्हे के परिवार के बीच खूब मारपीट होने लगी। हंगामा इतना बढ़ गया कि मौके पर पुलिस को बुलाया गया।जिसके बाद मामला शांत हुआ।

Amaroha News
Amroha News

Amroha News: क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक दूल्हा संभल जनपद का रहने वाला है। उसका नखासा थाना क्षेत्र की युवती से करीब चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने युवती से शादी का वादा किया था। लेकिन इसी बीच युवक की शादी किसी और से तय हो गई। बीते शुक्रवार की दोपहर बारात की चढ़त हो रही थी।

जैसे ही प्रेमिका को उसकी शादी के बारे में पता चला, आनन-फानन में वह अपने परिजनों के साथ बारात निकलने से पहले ही मौके पर पहुंच गई। वहां पहुंचते ही प्रेमिका ने दूल्हे की बग्घी पर चढ़कर जोरदार हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख दूल्हा बग्घी से उतरकर बाइक पर बैठकर भाग निकला। जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इसी बीच किसी ने मौके पर पुलिस को बुलाया। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। उनसे पूछताछ की जा रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here