सामने आई Ayushmann Khurrana की फिल्म ‘An Action Hero’ की रिलीज डेट, मेकर्स ने किया ऐलान

0
132
Ayushmann Khurrana
सामने आई Ayushmann Khurrana की फिल्म 'An Action Hero' की रिलीज डेट

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। बता दें कि ये फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। आयुष्मान खुराना के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं। फिल्म में एक्टर जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) भी दमदार भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Ayushmann Khurrana एक्शन करते आएंगे नजर

रिलीज के बारे में बोलते हुए निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर ने कहा, ‘आयुष्मान और जयदीप के साथ एक एक्शन हीरो के लिए हमारे दृष्टिकोण को जीवंत करना एक धमाका रहा है। दोनों शानदार कलाकार हैं। मैं अब तक के परिणाम से खुश हूं’।

Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana

वहीं निर्माता आनंद एल राय ने कहा कि, ”कलर येलो हमेशा अपने दर्शकों के लिए नई कहानियों को नई दुनिया में लाने के लिए एक्साइटेड रहता है। ऐक्शन हीरो की इस यात्रा में मेरे दो पसंदीदा अभिनेताओं आयुष्मान और जयदीप को पाकर मुझे खुशी हो रही है।”

फिल्म की रिलीज की तारीख बताते हुए निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि, “पूरी ‘एन एक्शन हीरो’ टीम ने इसे बनाने में बहुत मेहनत की है। हमने इतने कम समय में काफी कुछ हासिल कर लिया है और हम स्क्रीन पर फाइनल प्रोजेक्ट को देखने का उतना ही इंतजार कर रहे हैं जितना कि बाकी सब। 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में मिलते हैं!”

ayushmann khurrana 1

फिल्म के डायरेक्टर अनिरुद्ध अय्यर है। ‘एन एक्शन हीरो’ की कहानी बेहद ही रोमांचक होने वाली है। इसी के साथ मेकर्स का ये भी मानना है कि सिनेमाघरों में ये फिल्म फैंस का अच्छा मनोरंजन करेगी। ये फिल्म जनवरी 2022 में अपने लंदन शेड्यूल के साथ शुरू हुई थी। गौरतलब है कि इससे पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी रिलीज हुई थी। चंडीगढ़ करे आशिकी सामाजिक वर्जित विषयों को चर्चा में लाने वाली फिल्म है। यह फिल्म सेक्स परिवर्तन के विषय के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसमें आयुष्मान और वाणी के रोमांस को भरपूर दिखाया गया हैं।

यह भी पढ़ें:

KRK ने Ayushmann Khurrana और Vani Kapoor की फिल्म ‘Chandigarh Kare Aashiqui’ को किया ट्रोल, बताया सॉफ्ट पोर्न फिल्म

Happy Birthday Manoj Bajpayee: सत्या से भोंसले तक, यहां देखें अभिनेता के पांच बेहतरीन किरदार, जिसके लिए उन्हें मिला बेस्ट एक्टर अवॅार्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here