IAS Tina Dabi Wedding Photos: जयपुर के होटल में IAS Tina Dabi और Pradeep Gawande ने लिए सात फेरे, Reception और Wedding Pics सोशल मीडिया पर वायरल

IAS Tina Dabi Wedding Photos: IAS Tina Dabi और IAS Pradeep Gawande ने 20 अप्रैल को जयपुर में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इनके शादी और रिसेप्शन की फोटो सोशल मीडिया पर इनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। शादी के फोटो में टीना डाबी और प्रदीप गंवाडे सफेद रंग की जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

0
218
Tina Dabi Wedding Photos
Tina Dabi Wedding Photos

IAS Tina Dabi Wedding Photos: IAS Tina Dabi और IAS Pradeep Gawande ने जयपुर के 5 स्टार होटल में 20 अप्रैल को सात फेरे लिए हैं। दोनों ने शादी के बाद जयपुर में ही बीती रात को शादी का रिसेप्शन रखा था। IAS Tina Dabi के सगाई की फोटो शेयर करने के बाद से ही ये शादी चर्चा में थी। कई लोगों को इनके शादी का इंतजार था। लेकिन उसी बीच दोनों ऑफिसर्स ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था।

Screenshot 2022 04 23 101633 min

Tina Dabi Wedding Photos: शादी और रिसेप्शन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

इनके फैंस को सगाई के बाद शादी के फोटो का इंतजार था लेकिन दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट होने के बाद फैंस काफी हैरान हुए थे। लेकिन अब उनके शादी और रिसेप्शन की फोटो शेयर होने के बाद काफी पसंद किए जा रहे हैं।

Screenshot 2022 04 23 101759

UPSC 2016 की टॉपर आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) 2013 बैच के IAS प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। यह शादी काफी खास है क्योंकि यह टीना डाबी की दूसरी शादी है वहीं, प्रदीप की पहली शादी है। इन दोनों में लगभग 13 साल का Age Gap है।

FQ 3ipjaQAAqN28

शादी के कुछ समय पहले ही जोड़े ने अपना अकाउंट डिएक्टीवेट कर दिया था। इस बात से इनके फैंस को काफी बड़ा झटका भी लगा है। फैंस को इंतजार था कि जल्द ही इनकी शादी की तस्वीरें उनके साथ साझा की जाएं।

FQ9j3OYUcAAnPsM

Tina Dabi ने बताया कि दोनों कोरोना महामारी के समय ड्यूटी पर मिले थे और वहीं आईएएस प्रदीप गंवाडे ने इनको शादी के लिए प्रपोज किया था। इस प्रपोजल के लिए टीना ने बिना वक्त जाया किए हां बोल दिया।

FQ9e9koagAEbW6n 1

इस समय IAS Tina Dabi राजस्थान के Finance Department में Joint Secretary का पद संभाल रही हैं वहीं, IAS Pradeep Gawande राजस्थान के Department Of Archaeology And Museum में डायरेक्टर के पद पर कार्यरत हैं।

बताया जा रहा है इनकी शादी में काफी हाई प्रोफाइल लोग शामिल हुए थे। इस शादी की सबसे खास बात ये हैं कि, दोनों ने बुधवार को डॉ. भीमराव अंबेडकर को साक्षी मानकर जीवनभर साथ रहने का वादा किया। बता दें, टीना डाबी UPSC क्वालिफाई करने वाली पहली दलित हैं।

संबंधित खबरें:

IAS Tina Dabi Wedding: आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं IAS Tina और Pradeep, जयपुर में लेंगे सात फेरे

IAS Athar Aamir Khan की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, लड़कियों ने शादी के लिए किया प्रपोज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here