उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के लिए मंगलवार को फर्रुखाबाद में चुनावी रैली के दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि रेडियो और टीवी पर सभा ने मोदी जी की “मन की बात” खूब सुनी, लेकिन अभी तक जनता उनके मन की बात नहीं जान पायी। नोटबंदी पर अखिलेश ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 500 और 1000 रुपया जनता के पास नहीं बचा सब जमा हो गया। गरीबों को 15 लाख तो दूर 15 हजार ही दे देते। लेकिन एक रुपया खाते में नहीं पहुंचा। नोटबंदी से आम जनता को बहुत परेशानी हुई है। प्रदेश में लोगों की जान चली गई, केंद्र सरकार ने कोई मदद नहीं की। सिर्फ समाजवादी सरकार ने ही दो—दो लाख रुपए की मदद की।

अखिलेश यादव रैली को सम्बोधित करते समय बोले, मोदी जी मेट्रो में हमारे साथ चलना चाहते हैं। मैंने कहा कि अभी तो टेस्टिंग चल रही है। हमने तो प्रदेश में तीन जगह नोएडा, गाजियाबाद और लखनऊ में मेट्रो चलाई है। प्रधानमंत्री जी रेलवे आपके पास है। हमने कहा कि आज एनओसी दे दीजिए, कल हमारे साथ मेट्रो में चलिए।

Akhilesh Yadav

पहले चरण के चुनीव के बाद ही बीजेपी नेताओं को ब्लड प्रेशर की शिकायत हो गयी तो फर्रुखाबाद में वोट पड़ने के बाद उनका ब्लड प्रेशर कैसा रहेगा।  इस दौरान अखिलेश ने बसपा मुखिया मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरी बुआ से सावधान रहना। पत्थर वाली सरकार से बच कर रहना जरूरी है। अब वो भी विकास की बात करने लगी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here