महाराष्ट्र के कोल्हापुर में श्रद्धालुओं से भरी एक बस के पंचगंगा नदी में गिर जाने से 13 लोगों की मौत हो गई हैं। बता दे यह हादसा शुक्रवार रात करीब 11 बजे कोल्हापुर के पास पंचगंगा नदी पर बने शिवाजी ब्रिज पर हुआ, जिसमें 16 लोग सवार थे। नदी में गिरने से 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

स्थानीय लोंगो ने बचाई जान

बस के नदी में गिरने के बाद, वहां से गुजर रहे लोगों ने स्थानीय पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद रेस्क्यू टीम ने नदी से बस और शवों को निकाल लिया है। गाड़ी पुणे की ओर जा रही थी, यह जानकारी कोल्हापुर के एक पुलिस अधिकारी ने दी।

तेज रफ्तार बनी जानलेवा

22पुलिस ने बताया, बस में तीन परिवार के लोग शामिल थे, जो रत्नागिरी के गणपतिपुले मंदिर के दर्शन से लौट रहे थे। मौके पर मौजूद लोंगो ने बताया, बस की रफ्तार काफी तेज थी, जिस वजह से बस शिवाजी ब्रिज से बेकाबू होते हुए डिवाइडर तोड़ते हुए नदी में जा गिरी।

ड्राइवर को ठहराया दोषी

इस हादसे के बारे में लोग अपनी मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं, कुछ लोगों का कहना हैं कि ड्राइवर नशे में था, जिसकी वजह से बस बेकाबू हो गई। जबकि कुछ लोगों का मानना हैं कि ड्राइवर की नींद लग गई और बस नदी में जा गिरी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here