Hrithik Roshan ने आर्यन खान का किया समर्थन, Kangana Ranaut ने कहा- “पप्पू को बचाने के लिए उतरे माफिया”

0
524
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut ने कहा- 'न हिंदी, न तमिल, बल्कि संस्कृत राष्ट्रभाषा होनी चाहिए'

Cruise Drugs Party केस मामले में इस समय बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) एनसीबी (NCB) की गिरफ्त में हैं। सोशल मीडिया पर कहीं उनका विरोध किया जा रहा है तो कहीं उनका समर्थन किया जा रहा है। बॉलीवुड में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) से लेकर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आर्यन खान का समर्थन कर चुके हैं।

Kangana Ranaut ने Hrithik Roshan पर बोला हमला

Hrithik Roshan ने आज आर्यन खान के समर्थन में काफी लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था। उन्हेंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था कि शांत रहकर हालातों का डटकर सामना करो, ये तुम्हारे उज्ज्वल भविष्य की नींव बनेंगे। इस पर अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अब सभी माफिया पप्पू आर्यन खान के समर्थन में उतर रहे हैं।

कंगना रनौत ने अपने एक्स प्रेमी ऋतिक रोशन पर वार करते हुए लिखा कि, “अब सभी माफिया पप्पू आर्यन खान के सपोर्ट में उतर रहे हैं। हम गलतियां करते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि हम उसे शान से बताएं। मुझे उम्मीद है कि इस वाक्य से आर्यन को एक दिशा मिलेगी। साथ ही उन्हें अपनी करनी का भी अहसास होगा। जो एक्शन्स उनके खिलाफ लिए जाएंगे, उनसे वह कुछ सीखेंगे। उम्मीद करती हूं कि वह इससे जब भी बाहर निकलें तो एक बेहतर इंसान बनकर निकलें। अच्छी बात तब होती है, जब आप उस व्यक्ति के बारे में कोई गॉसिप नहीं करते हैं, क्योंकि वह पहले ही खराब महसूस कर रहे होते हैं। इससे भी बुरी स्थिति तब पैदा होती है, जब आप किसी को गुनहगार बताते हैं, बावजूद इसके की उनका गुनाह अभी साबित नहीं हुआ है।”

Hrithik Roshan का बयान

बता दें कि ऋतिक रोशन ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, “शांत रहकर हालातों का डटकर सामना करो, ये तुम्हारे उज्ज्वल भविष्य की नींव बनेंगे। ऋतिक ने आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर की और साथ में लिखा, ‘मेरे प्रिय आर्यन, जीवन एक अनोखा सफर है। यह शानदार है क्योंकि ये अनिश्चितताओं से भरा हुआ है। यह इसलिए भी शानदार है क्योंकि यह आपको अचानक से झटके देता है। लेकिन याद रखो कि भगवान दयालु है। वह केवल मजबूत लोगों को ही परेशानियां और चुनौतियां देता है। तुम जानते हो कि भगवान ने तुम्हें इसके लिए सिर्फ इसलिए चुना है ताकि तुम ये दबाव झेलना सीख सको।”

Kangana Ranaut और Hrithik Roshan का ब्रेकअप काफी समय तक सुर्खियों में था

बता दें कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की 2013 में ‘कृष 3’ मूवी आई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर को लेकर चर्चाएं थीं। इसके बाद दोनों के बीच ब्रेकअप की भी चर्चाएं जल्दी ही शुरू हो गई थीं। हालांकि इन चर्चाओं के बीच भी कंगना रनौत और ऋतिक रोशन ने चुप्पी बनाए रखी थी। लेकिन 2016 में जब एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन अपना पूर्व बॉयफ्रेंड बताया तो यह चर्चा फिर सामने आई और इस बार विवाद हो गया था।

समय समय पर कंगना रनौत ऋतिक रोशन पर वार करती रहती हैं। दोनों का ब्रेकअप काफी समय तक सुर्खियों में था। दोनों का पर्सनल चैट भी लीक हो गए थे। इस मुद्दे पर ऋतिक रोशन कम ही बोलते हैं लेकिन कंगना रनौत अक्सर विवादित बयान देती रहती हैं।

2 अक्तूबर को NCB ने मारा था छापा

मुंबई के क्रूज में 2 अक्तूबर को रेव पार्टी चल रही थी। क्रूज मुंबई से गोवा जा रही थी और इसमें करीब तीन दिन तक पार्टी होने वाली थी। पर इससे पहले एनसीबी ने क्रूज पर छापा मारा जिसमें आर्यन खान को गिरफ्तार किया। एनसीबी ने दावा किया था कि रेड में भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए गए थे। आर्यन के साथ 8 और लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने उनका जेजे अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया और कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में पेशी के बाद कोर्ट ने आर्यन को 1 दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया था।

यह भी पढ़ें:

कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर फैंस ने दिया “टाइटैनिक गर्ल” का खिताब, लोगों ने कहा बड़ी सुंदर दिखती हो

तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को कहा शुक्रिया, एक्ट्रेस ने दिया जवाब, तुम से बेहतर कोई नहीं है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here