Home Tags Cruise drugs party

Tag: cruise drugs party

Cruise Drugs Case: Aryan Khan को राहत, अब हर शुक्रवार NCB...

0
Cruise Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी मुंबई कार्यालय में उपस्थिति और छूट की मांग की गई याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अनुमति दे दी हैं। अब आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी के दफ्तर के चक्कर नही लगाने पड़ेगे। बता दें कि जस्टिस नितिन डब्ल्यू सांबरे की एकल न्यायाधीशों की पीठ ने कहा कि जब भी आर्यन खान को समन भेजा जाएगा उन्हें दिल्ली में एनसीबी की विशेष जांच टीम के समक्ष पेश होना होगा पेश होने से पहले उन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा 72 घंटे का नोटिस दिया जाए। कोर्ट ने कहा कि यदि आर्यन मुंबई से बाहर जा रहें हैं तो उन्हें जांच एंजेसी को बताना होगा।

Aryan Khan को किल्ला कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत...

0
कोर्ट ने आज सुनवाई करते हुए आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Hrithik Roshan ने आर्यन खान का किया समर्थन, Kangana Ranaut ने...

0
Hrithik Roshan ने आज आर्यन खान के समर्थन में काफी लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था। उन्हेंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था कि शांत रहकर हालातों का डटकर सामना करो, ये तुम्हारे उज्ज्वल भविष्य की नींव बनेंगे। इस पर अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अब सभी माफिया पप्पू आर्यन खान के समर्थन में उतर रहे हैं।

Aryan Khan को मिलेगी बेल या जाएंगे जेल, कोर्ट में सुनवाई...

0
रिया चक्रवर्ती और सलमान खान का केस लड़ने वाले सतीश मानशिंदे आर्यन खान का केस लड़ रहे हैं। मानशिंदे आर्यन को जमानत दिलाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं। तीन दिनों से जेल में बंद आर्यन को बेल मिलेगी या नहीं इसका फैसला तो आज कोर्ट करेगा। पर इससे पहले यह समझना जरूरी है कि अब तक के घटनाक्रम में क्या – क्या हुआ?

कौन हैं Aryan Khan? जिनसे क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में NCB...

0
ड्रग्स के खिलाफ नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से पूछताछ कर रही है। बता दें कि बीती रात मुंबई में एक क्रूज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की। सूत्रों के मुताबिक एजेंसी को इस बात की जानकारी मिली थी। कि मुंबई से गोवा (Mumbai To Goa) जाने वाले शिप में ड्रग पार्टी का आयोजन किया जा रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!