होम टेक्‍नोलॉजी Free Fire January 21 Redeem Codes को ऐसे करें हासिल

Free Fire January 21 Redeem Codes को ऐसे करें हासिल

Free Fire January 21 Redeem Codes: फ्री फायर भारत के सबसे लोकप्रिय गेम में से एक है। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस गेम को खेलने के लिए लोग इसकी आउटफिट, स्किन और दूसरे आइटम खरीदने में बहुत सारे पैसे खर्च करने में भी परहेज नहीं करते। हालांकि सब लोग इसके आइटम नहीं खरीद सकते हैं। लेकिन रिडीम कोड के जारिए आप स्‍पेशल आइटम प्राप्‍त कर सकते हैं। फ्री फायर रोजाना रिडीम कोड जारी करती है और यूजर्स 21 जनवरी को रिडीम कोड के जरिए डायमंड हैक, रॉयल वाउचर और अन्य रिवार्ड्स अनलॉक कर स‍कते हैं।

Free Fire के एडिशनल लेटेस्‍ट रिडीम कोड

FFMCLJESSCR7

WJK4KX7MQTK6

FGYTGVCDRTYJ

FFMC5GZ8S3JC

ECSMH8ZK763Q

FFPLPQXXENMS

F2AYSAH5CCQH

FFPLFMSJDKEL

FFMCF8XLVNKC

JB2HMQX1FK9J

4R1C3USY9M0U

975MISX43O0K

7E7LOKBG2VWZ

20RTQ90ZRPSL

H36NFRZ7Y21M

4AZPCSQ7URH3

D1L1CBDGZ0U8

U6BR0JOSBUFD

FID42052AKVS

Free Fire के कोड को कैसे रिडीम करें:

  • ‘फ्री फायर रिवार्ड्स रिडेम्पशन साइट’ पर जाएं। लिंक यह है: https://reward.ff.garena.com/en
  • अगर आप गेस्‍ट यूजर्स हैं तो कोड का उपयोग करने के लिए अपने फेसबुक, गूगल, टि्वटर और एप्पल अकाउंट को वेबसाइट पर लिंक कर सकते हैं।
  • आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करने के बाद, टेक्स्ट फील्ड में कोड एंटर करें और कोड प्राप्‍त करें।
Free Fire

111dots स्टूडियो ने Developed किया था

‘गरेना फ्री फायर’ गेम, फ्री फायर के नाम से जाना जाता है। यह एक Battle Royale Game है। फ्री फायर को 111dots स्टूडियो ने Develop किया था और Garena ने Published. यह Android और iOS दोनों में सपोर्ट करता है। 2019 में यह दुनिया में सबसे ज्‍यादा बार Download किया गया गेम बना था। इसी के चलते 2019 में Google Play Store की ओर से इसे “Best Popular Vote Game” का पुरस्कार मिला था।

Free Fire Game

$ 1 बिलियन से अधिक की कमाई की है

मई 2020 तक, फ्री फायर को रोजाना दुनिया भर में रिकार्ड 8 करोड़ से ज्‍यादा लोग खेलते हैं। नवंबर 2019 तक फ्री फायर ने दुनिया भर में $ 1 बिलियन से अधिक की कमाई की है। फ्री फायर का Graphically Enhanced Version ‘फ्री फायर मैक्स’ 28 सितंबर 2021 को दुनिया भर में रिलीज किया गया था।

Free Fire
Free Fire

2019 में शुरू की गई थी फ्री फायर वर्ल्ड सीरीज

फ्री फायर ने 2019 में फ्री फायर वर्ल्ड सीरीज शुरू की थी जिसे Corinthians ने जीता था। 2020 में, FFWS को COVID-19 महामारी के कारण फ्री फायर कॉन्टिनेंटल सी‍रिज द्वारा Replaced किया गया था। फरवरी 2021 में, फ्री फायर ने $ 2 मिलियन पुरस्कार के साथ फ्री फायर वर्ल्ड सीरीज (एफडब्ल्यूएस) की घोषणा की, जो सिंगापुर में मई 2021 में आयोजित की गई थी और फीनिक्स फोर्स (EVOS Esports TH) द्वारा जीती गई थी।

Free Fire

पीसी पर गरेना फ्री फायर- वर्ल्ड सीरीज डाउनलोड और प्ले कैसे करें

  • पीसी और मोबाइल पर गेम खेलने के लिए LDPlayer एंड्रॉइड एमुलेटर डाउनलोड करें।
  • इसके बाद अपने डेस्कटॉप पर एलडीप्लेयर की इंस्टालेशन पूरी करें।
  • एलडीप्लेयर को लॉन्च करके उसके सर्च बार पर गरेना फ्री फायर ‘वर्ल्ड सीरीज’ खोजें।
  • एलडी स्टोर या गूगल प्ले से गेम को इंस्टाल करें
  • एक बार इंस्टालेशन पूरी हो जाने के बाद, गेम शुरू करने के लिए गेम आइकन पर क्लिक करें।
  • एलडीप्लेयर के साथ अपने पीसी पर गरेना फ्री फायर- वर्ल्ड सीरीज का गेम मजे से खेलें।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।

एपीएन विशेष

00:03:24

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी सर्वे मामले पर बनारस कोर्ट ने कही अहम बातें

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे मामले में बनारस कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा है कि जिस जगह शिवलिंग मिला है, उस स्थान को सील किया जाए।
00:19:52

CM Ashok Gehlot: राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने कहा- बीजेपी ध्रुवीकरण की राजनीति करके वोट लेती है

CM Ashok Gehlot: कांग्रेस के उदयपुर चिंतन बैठक के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा और आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाया है।
00:05:08

PM Modi In Nepal: लुम्बिनी में जनता को पीएम मोदी ने किया संबोधित

PM Modi In Nepal: बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भगवान बुद्ध के जन्मस्थल लुम्बिनी पहुंचे हुए हैं।
00:02:45

Rampur: कद काठी मे छोटे होने के बावजूद शादी के बंधन में बंधे युवक और युवती

Rampur: शादी ब्याह भी किस्मत से होते हैं और जिस जीवनसाथी की तलाश वयस्क होने के बाद युवक और युवती की होती है, वह कभी-कभी दूर नहीं पास ही में मिल जाता है और कभी कभी सात समंदर पार भी मिलते हैं।
afp footer code starts here