Fashion का ऐसा नशा कि, Mexican Rapper Dan Sur ने बालों की जगह लगवा लिए Gold Chains

0
876
rapper dan sur

फैशन(Fashion) का ऐसा नशा चढ़ा कि रैपर डैन सुर (Rapper Dan Sur) ने अपने सिर में बालों की जगह सोने की मोटी-मोटी चेन लगवा ली है। सोशल मीडिया (Social Media) में उनकी तस्वीरें जमकर वायरल (Viral) हो रही है।

dan sur

फैशन की दुनिया में लोग अलग दिखने के लिए पता नही क्या-क्या करते है। एक ऐसा किस्सा आज हमारे सामने आया है जिसे देखने के बाद आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। क्योंकि मैक्सिकन रैपर डैन सुर (Mexican Rapper Dan Sur) ने ऐसा हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है जिसे देखकर हर कोई दंग है।

Operation करके लगवाया चेन

रैपर (Rapper) ने ऑपरेशन करवाकर अपने सिर में बालों की जगह सोने की मोटी-मोटी चेन (Gold Chains) लगवा ली है। जिसका फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। मेट्रो की रिपोर्ट के मुताबिक, 23 वर्षीय रैपर ने चेन हुक को ऑपरेशन के जरिए अपनी सिर में लगवाया है। जब उनसे पूछा गया कि उन्होनें ऐसा क्यों किया है तो उन्होंने कहा कि वो “कुछ अलग करना” चाहते थे इसलिए ये फैसला लिया।

image 8

मेट्रो की रिपोर्ट के मुताबिक डैन ने अपने एक वीडियो में कहा,कि ‘सच्चाई यह है कि मैं कुछ अलग करना चाहता था। क्योंकि मैं देखता हूं कि हर कोई अपने बालों को रंगता है। उन्हें भरोसा है कि ये नया लुक उनके म्यूजिक करियर को संवारने में काम करेगा। इसके साथ ही उन्हें भरोसा है कि लोग उन्हें कोई कॉपी नहीं करेगा। उनका ये लुक सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:

‘कॉफी विद करन’ में शामिल होंगे जस्टिन बीबर

इंतजार खत्म, जस्टिन का मुंबई में आज बिखरेगा जलवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here