Tejasswi Prakash का पुराना ऑडिशन टेप वायरल, देखें VIDEO

तेजस्वी प्रकाश की एक पुरानी क्लिप वायरल हो रही है। वीडियो में उन्हें एक्टिंग करते हुए देखा जा सकता है।

0
240
Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash का पुराना ऑडिशन टेप वायरल

नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की फैन फॉलोइंग दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। वह रोडीज स्टार करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते के लिए भी हमेशा लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। तेजस्वी के वाडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते है। तेजस्वी के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वहीं इस बीच तेजस्वी की एक पुरानी ऑडिशन टेप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Tejasswi Prakash का पुराना वीडियो वायरल

हाल ही में हुई घटनाओं में, तेजस्वी प्रकाश की एक पुरानी क्लिप वायरल हो रही है। वीडियो में उन्हें एक्टिंग करते हुए देखा जा सकता है। पारंपरिक नीले रंग के आउटफिट में तेजा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। यह वीडियो वर्षों पहले रिकॉर्ड किया गया था। वीडियो में तेजस्वी को ऑडिशन देते देखा जा सकता है। इस ऑडिशन में उन्होंने अपने मेकअप को पिंक कलर की लिपस्टिक के साथ कंम्पलिट किया है। ऑडिशन टेप में, वह एक काल्पनिक चरित्र से बात कर रही है।

बता दें कि बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ उनके पैप वीडियो अक्सर मिनटों के भीतर वायरल हो जाते हैं क्योंकि अधिकांश दर्शकों को उनकी प्यारी केमिस्ट्री पसंद आती है। उनके जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की अफवाहें भी हैं लेकिन दोनों में से किसी की भी ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Tejasswi Prakash
Karan Kundrra और Tejasswi Prakash

वहीं इससे पहले तेजा और करण का एक और वीडियो वायरल हुआ था। जब बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश और उनके पिता को स्ट्रीट फूड डिनर के लिए बाहर ले गए थे। करण ने उनके साथ कई वीडियो और फोटो शेयर किए थे। लेकिन एक वीडियो जिसने हर किसी की नजरों को आकर्षित किया था, वह यह था कि तेजा (आमतौर पर उनके प्रशंसकों द्वारा बुलाया जाता है) को रोते हुए देखा गया था।

Rula Deti Hai
Tejasswi Prakash

दरअसल, तेजस्वी के पास कुछ चिली सॉस के साथ मोमोज की पूरी प्लेट थी। बाद में मिर्च के कारण उसकी आंखों में आंसू आ गए लेकिन वह खाती रही। करण कुंद्रा ने इन पलों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसके अलावा, करण के पिता भी इस घटना के दौरान कार में थे और अपने बेटे और बहू के साथ मस्ती करते हुए देखे गए थे। 

यह भी पढ़ें:

बॉयफ्रेंड Karan Kundrra संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आईं Tejasswi Prakash, देखें VIDEO

घर पर बैठे आनंद ले Gangubai Kathiawadi का, OTT प्लेटफॉर्म पर आ गई हैं Alia Bhatt

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here