सलमान खान की  फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’, कमाई के पहले दिन ट्यूबलाइट ही बनी रही और थिएटरों में ज्‍यादा जोर से नहीं जल पाई। जैसा कि उम्मीद की जा रही थी कि ट्यूबलाइट उनकी पिछली सारी फिल्‍मों और खासतौर पर ‘सुल्‍तान’ के रिकॉर्ड तोड़ देगी लेकिन शुक्रवार को बॉक्‍स ऑफिस पर सलमान की इस फिल्‍म को काफी मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली। फिल्म ने शुक्रवार को महज 21.15 करोड़ की ही कमाई की है।

हाल ही के सालों में ईद पर रिलीज हुई सलमान की दूसरी फिल्मों के मुकाबले ‘ट्यूबलाइट‘ की पहले दिन की कमाई बहुत कम है। अगर बात की जाए सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्मों की कमाई की तो 2016 में रिलीज हुई सुल्तान ने पहले दिन 36.54 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने पहले दिन 27.25 करोड़ की कमाई की थी तो ‘किक’ ने पहले दिन 26.4 करोड़ की कमाई की थी। वहीं  ‘एक था टाइगर’ ने पहले दिन 32.93 करोड़ की शानदार कमाई की थी। इसे देखते हुए सलमान की कल की कमाई फीकी कही जा सकती है।

वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन यूएई और दूबई में 6.6 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि ‘ट्यूबलाइट’ 1962 के भारत और चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। यह कल ही रिलीज हुई। इसमें सलमान ,सोहेल, बाल कलाकार मातिन रे तंगू और चीनी अभिनेत्री झू झू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का डायरेक्शन बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक कबीर खान ने किया है और इसकी कहानी भी खुद कबीर खान ने ही लिखी है।

आपको बता दें कि ये पहली हिंदी फिल्म है जिसके पास ट्विटर पर अपना खुद का इमोजी है।  इसके साथ ही ‘ट्यूबलाइट’ बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसके पोस्टर अमेरिका के न्यूयॉर्क के ‘टाइम्स स्क्वायर’ में लगे हैं। हालांकि ‘ट्यूबलाइट’ भारत में कुल 4350 और विदेशों में 1200 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here