लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव पर अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का एजेंट बताकर पिटाई करने का आरोप लगा है। आरजेडी कार्यकर्ता सनोज यादव ने तेज प्रताप पर मारपीट का आरोप लगाया है। सनोज ने बताया कि तेज प्रताप ने इफ्तार पार्टी के दौरान मेरे साथ बदसलूकी और गाली गलौज की और मेरा कॉलर पकड़कर मुझे इफ्तार पार्टी से धक्का देकर बाहर निकाल दिया। इस दौरान तेज प्रताप ने सनोज यादव को आरएसएस कार्यकर्ता भी कहा और जान से मरने की धमकी भी दी।

सूत्रों के मुताबिक  कुछ दिन पहले सनोज कुमार को पार्टी प्रवक्ता के तौर पर एक न्यूज चैनल के बहस कार्यक्रम में आरजेडी का पक्ष रखने के लिए बुलाया गया था। कहा जा रहा है कि उन्होंने कार्यक्रम के दौरान आरजेडी और लालू का पक्ष ठीक से नहीं रखा। इस कारण उन्हें लालू के घर से फोन आया और बुरी तरीके से फटकार लगाया गया।  इसी बात को लेकर तेज प्रताप ने उनसे इफ्तार पार्टी के दौरान उनकी पिटाई की और उनसे गाली-गलौज भी की।

सनोज का कहना है कि उन्हें नहीं पता है कि तेज प्रताप ने उनके साथ ऐसा व्यवहार क्यों किया है। पीड़ित सनोज ने बताया कि उन्होंने 25 सालों से पूरी निष्ठा के साथ पार्टी की सेवा की, उनके हर अच्छे-बुरे समय में साथ खड़े रहे। पर सनोज को इस बात का दुःख है कि इस घटना की सारी जानकारी देने के बावजूद भी लालू यादव ने अभी तक कुछ भी नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here