बेहद स्‍पेशल होगी Adipurush की स्‍क्रीनिंग, खासतौर से हनुमान जी के लिए सीट रिजर्व, इस अंदाज में होगा स्‍वागत

Adipurush: डिस्ट्रीब्यूटर्स या मेकर्स ने थिएटर्स को ऐसा करने का निर्देश तो नहीं दिया है, लेकिन भगवान हनुमान की भक्ति के कारण वह इसे अपने दम पर कर रहे हैं। डिस्ट्रीब्यूटर्स के निर्देश के अनुसार, भगवान हनुमान के लिए आरक्षित की जाने वाली सीट पहली पंक्ति में कोने में लगेगी।

0
92
Adipurush Update News
Adipurush Update News

Adipurush: हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष इस साल की मच अवेटेड फिल्‍म है।वीएफएक्‍स के मास्‍टर कहे जाने वाले ओम राउत ने इस मूवी को बड़े ही शानदार अंदाज में प्रस्‍तुत करने की कोशश की है। हालांकि इस मूवी के वीएफएक्स को नेटिजन्स ने काफी ट्रोल किया था। जिसके बाद निर्माताओं ने तकरीबन 100 करोड़ रुपये की मोटी रकम खर्च करके फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स पर फिर से काम किया।

जानकारों के अनुसार आदिपुरुष अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्‍मों में से एक बन गई है।अब इस फिल्‍म को लेकर एक ओर खबर सुर्खियां बटोर रही है। जी हां, मेकर्स ने हर थियेटर में एक सीट छोड़ने का ऐलान किया है।ताजा अपडेट के अनुसार हनुमान जी के लिए छूटी ये सीटें खाली पहीं रहेंगी।

मिराज और आईनॉक्स जैसी मल्टीप्लेक्स चेन थिएटर्स में भगवान के लिए एक छोटा आसन लगाने की व्‍यवस्‍था की जा रही है। जिस पर भगवान हनुमान की मूर्ति या तस्वीर रखी जाएगी। भगवान की मूर्ति या चित्र पर पुष्प अर्पित किए जाएंगे और फूल को रोज बदला जाएगा।

Inox min

Adipurush: हनुमान की भक्ति के कारण उठाया कदम

Adipurush: डिस्ट्रीब्यूटर्स या मेकर्स ने थिएटर्स को ऐसा करने का निर्देश तो नहीं दिया है, लेकिन भगवान हनुमान की भक्ति के कारण वह इसे अपने दम पर कर रहे हैं। डिस्ट्रीब्यूटर्स के निर्देश के अनुसार, भगवान हनुमान के लिए आरक्षित की जाने वाली सीट पहली पंक्ति में कोने में लगेगी। ताजा जानकारी के अनुसार पीवीआर भी कुछ ऐसा ही करने की उम्मीद में है। कुछ सिंगल स्क्रीन और अन्य मल्टीप्लेक्स चेन भी इसका पालन कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि सीट पर मूर्ति या तस्वीर को रखा जाएगा ताकि कोई भी सीट पर कब्जा न करे या उसे पीछे से लात न मारे या सीट के नीचे कचरा न फेंके।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here