Vaibhavi Upadhyay Death: ‘साराभाई Vs साराभाई’ की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का कार दुर्घटना में निधन

Vaibhavi Upadhyay Death:अभिनेत्री वैभवी के निधन की पुष्टि वैभवी के साथ साराभाई टेक 2 में काम कर चुके एक्टर-निर्माता जेडी मजेठिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर की।

0
11
Vaibhavi Upadhyay Death news
Vaibhavi Upadhyay Death

Vaibhavi Upadhyay Death:पॉपुलर टीवी सीरीज ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में जैस्मीन का रोल प्ले करने वाली 32 वर्षीय फेमस एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई।दिवंगत एक्ट्रेस का चंडीगढ़ में रहने वाला परिवार उनका शव मुंबई लेकर ला रहा है।वैभवी का दाह संस्कार बुधवार को सुबह 11 बजे किया जाएगा।

Vaibhavi Upadhyay Death news

Vaibhavi Upadhyay Death:जेडी मजेठिया ने दी निधन सूचना

Vaibhavi Upadhyay Death:अभिनेत्री वैभवी के निधन की पुष्टि वैभवी के साथ साराभाई टेक 2 में काम कर चुके एक्टर-निर्माता जेडी मजेठिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर की। उन्होंने लिखा, “ लाइफ बहुत अनप्रिडिक्टेबल है. एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस , डियर फ्रेंड वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई की “जैस्मीन” के रूप में जाना जाता है, का निधन हो गया। वह नॉर्थ में एक दुर्घटना का शिकार हो गईं। परिवार उसे कल सुबह लगभग 11 बजे अंतिम दर्शन के लिए मुंबई लाएगा। रेस्ट इन पीस वैभवी।”

Vaibhavi Upadhyay Death:रुपाली गांगुली ने जताया शोक

Vaibhavi Upadhyay Death:मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने भी वैभवी के निधन पर शोक जताया। मालूम हो कि रुपाली ने पॉपुलर सिटकॉम साराभाई वर्सेस साराभाई में वैभवी उपाध्याय के साथ स्क्रीन शेयर की थी। अनुपमा एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिल दहला देने वाली पोस्ट के साथ अपनी को-एक्ट्रेस के असामयिक निधन पर शोक जताया। रूपाली गांगुली ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर अपनी फेमस सीरीज से वैभवी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “बहुत जल्द वैभवी …” उसने बाद में अपनी इंस्टा कहानी पर वैभवी उपाध्याय का एक इंस्टाग्राम रील वीडियो साझा किया, और लिखा, “इस पर विश्वास नहीं कर सकती…।”

Vaibhavi Upadhyay Death: पिछले 2 दिन में यह दूसरी मौत

Vaibhavi Upadhyay Death:मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एक्ट्रेस अपने मंगेतर के साथ एक कार में ट्रैवल कर रही थीं। अचानक एक शार्प टर्न पर गाड़ी कंट्रोल से बाहर हो गई। वैभवी की मौत से टीवी इंडस्ट्री सदमे में है।पिछले 2 दिन में यह दूसरी मौत है।इससे पहले एक्टर आदित्य सिंह राजपूत संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में मृत मिले थे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here