Adipurush Advance Booking: रिलीज से पहले धुंआधार एडवांस बुकिंग, क्या आदिपुरुष देगी ‘पठान’ और RRR को टक्कर?

Adipurush Advance Booking: एक रिपोर्ट के अनुसार, 11 जून शाम 6 बजे तक, भूषण कुमार की निर्मित ओम राउत, तीन नेशनल चेन, पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 18,000 टिकट बेच चुकी है। आदिपुरुष के काउंटर लगभग 23,000 से 25,000 टिकटों की बिक्री के साथ बंद किए गए हैं।

0
67
Manoj Muntashir:कई भाषाओं में रिलीज हुई 'आदिपुरुष'
Manoj Muntashir:कई भाषाओं में रिलीज हुई 'आदिपुरुष'

Adipurush Advance Booking: भारतीय सिनेमा की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 16 जून को रिलीज होने वाली फिल्म आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। पहले दिन के कलेक्शन को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है जो ओपनिंग डे नजर पर आने वाली है। बता दें कि फिल्म के टिकट्स Bookmyshow, Paytm, Phone, Amazon और Google Pay जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर आसानी से बुक कर सकते हैं।

बता दें कि बीते रविवार सुबह से ‘आदिपुरुष’ एडवांस बुकिंग (Adipurush Advance Booking) की शुरुआत हो चुकी है। एक रिपोर्ट के अनुसार, 11 जून शाम 6 बजे तक, भूषण कुमार की निर्मित ओम राउत, तीन नेशनल चेन, पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 18,000 टिकट बेच चुकी है। आदिपुरुष के काउंटर लगभग 23,000 से 25,000 टिकटों की बिक्री के साथ बंद किए गए हैं।

Adipurush Advance Booking

Adipurush Advance Booking: नेशनल चेन्स में लगभग 35,000 टिकट बेचे

जानकारी के मुताबिक, वीकेंड के लिए आदिपुरुष ने नेशनल चेन्स में लगभग 35,000 टिकट बेचे हैं। पीवीआर और आईनॉक्स 8800 और 6100 टिकट बेचकर सबसे आगे हैं जबकि सिनेपोलिस ने 3500 टिकट बेचे हैं। वहीं, कुछ सेलेब्रिटी द्वारा किए गए वादे के मुताबिक, कुछ बल्क बुकिंग हो रही हैं, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह सेलिब्रिटी की खरीदारी / हनुमान सीट या ऑडियंस से ऑर्गेनिक बुकिंग है।

Adipurush Advance Booking

Adipurush Advance Booking: ओपनिंग डे की बुकिंग 60% रही

जहां तक वीकेंड का सवाल है, आदिपुरुष ने तीन चेन्स में 35,000 टिकट नॉर्थ में बेचे हैं। ओपनिंग डे की बुकिंग 60% रही है। एडवांस बुकिंग विंडो अभी चार दिन और चलेगी जिसके लिहाज से ये आंकड़े काफी शानदार रहे हैं। कोरोना महामारी के बाद बॉलीवुड की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्म आदिपुरुष इस रेस में शामिल है।

बताते चलें कि बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष काफी दिनों से चर्चा में थी। करीब दो बार फिल्म की रिलीज डेट बदली और दो बार Adipurush Trailer भी बदला गया। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि किसी न किसी बात से हिंदू धर्म के लोगों की धार्मिक भावना को ठेस पहुंच रही थी। दरअसल फिल्म आदिपुरुष धार्मिक ग्रंथ ‘रामायण’ पर आधारित है और इसको बनाते समय भी मेकर्स ने बहुत बारीकियों को नई तकनीक पर पिरोया है। फिल्म को लेकर काफी चर्चा है और अब इसकी ऑनलाइन एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। गुरुवार तक तस्वीर और साफ हो जाएगी कि आदिपुरुष किस राह जाने वाली है। फिलहाल तो यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों को हिट कर रही है।

यह भी पढ़े…

‘चरणदास चोर’ देखा है? यहां पढ़ें ‘नया थिएटर’ के जरिए नाटक को नई जुबां देने वाले हबीब तनवीर के बारे में…

‘Zara Hatke Zara Bachke’ का Box Office पर शानदार प्रदर्शन, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

उज्जैन में महाकाल के दर्शन कर Sara Ali Khan ने मांगा आशीर्वाद, भस्म आरती में हुईं शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here