अक्सर सलमान खान ईद के समय फिल्में निकालते हैं और उनकी फ़िल्में जबरदस्त हिट भी होती हैं। त्यौहार की छुट्टियों में प्रशंसक अपने पूरे परिवार के साथ घर से निकलते हैं और सलमान की फिल्म देखने जाते हैं। इस कारण उनके फिल्मों की कमाई भी रिकॉर्ड तोड़ होती है। फिल्म के निर्माता और वितरक भी इसी वजह से इन फिल्मों पर खूब पैसा भी लगाते हैं और लाभ को लेकर आश्वस्त रहते हैं। पर इस बार वितरकों का दांव उल्टा पड़ता हुआ नजर आ रहा है।

दरअसल सलमान की नई फिल्म ट्यूबलाईट बॉक्स ऑफिस पर फ्यूज यानि फ्लॉप साबित हो गई है। फिल्म हालांकि 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है लेकिन बावजूद इसके फिल्म के वितरकों को घाटा हुआ है। एक अनुमान के मुताबिक फिल्म के हिट ना होने से इसके वितरकों को लगभग 60 से 75 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है।

सलमान खुद भी इस विफलता से परेशान हैं और वितरकों को ज्यादा नुकसान न उठाना पड़े इसके लिए उन्होंने मदद का हाथ बढ़ाने का फैसला किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के वितरक सलमान और उनके पिता सलीम से मिलकर नुकसान पर चर्चा करेंगे। इसके बाद सलमान वितरकों को 55 करोड़ रुपये तक की भरपाई कर सकते हैं।

गौरतलब है कि कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान ने एक मानसिक रूप से कमजोर शख्स का किरदार निभाया है। फिल्म को अधिक  आकर्षक बनाने के लिए इसमें शाहरुख खान को भी कैमियो रोल में दिखाया गया है। लेकिन अफसोस कि लंबे समय बाद एक साथ रुपहले पर्दे पर आई सलमान और शाहरुख की जोड़ी भी कमाल नहीं दिखा सकी। फिल्म ना ही भारत में और ना ही विदेशों में लोगों को प्रभावित कर पाई। फिल्म प्रशंसकों और समीक्षकों ने भी फिल्म को बोरिंग और बोझिल बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here