बॉलीवुड में धमेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल का करियर लगभग खत्म ही हो चुका था ऐसे में बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान उनके लिए गॉड फादर के रुप में आए हैं।सलमान खान बॉबी देओल को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। सलमान की बदौलत बॉबी को फिल्म ‘रेस 3’ में काम करने का अवसर मिला है। सलमान बॉबी के करियर को भी स्पीड से आगे बढ़ाना चाहते हैं। इसके लिए बॉबी ने डाइट से लेकर एक्सरसाइज तक कई बड़े बदलाव भी किए हैं।

रेस 3 के ट्रेलर लॉंन्च के दौरान बॉबी ने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि सलमान उनके लिए फरिश्ते  की तरह हैं। जब कोई भी उन पर भरोसा नहीं कर रहा था तब सलमान ने उन पर भरोसा जताया।

सलमान खान बॉबी की अगली फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं। जिसको लेकर सलमान ने कहा कि मैं खुद बॉबी देओल के लिए सही स्क्रिप्ट्स की तलाश कर रहा हूं और जल्द ही एक जबरदस्त फिल्म फाइनल करूंगा। फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के निर्देशक तक हर किसी का ध्यान मैं खुद ही रख रहा हूं। मैं चाहता हूं कि बॉबी देओल की बॉलीवुड में जबरदस्त वापसी हो। उन्होंने कहा कि नब्बे के दशक में लोग जैसे बॉबी को ग्रीक गॉड के रूप में जानते थे। मैं चाहता हूं कि एक बार फिर से लोग बॉबी के बारे में वैसा ही सोचें। फिल्म को अच्छे खासे स्तर पर बनाया जायेगा। बॉबी की फिल्म का डांस और एक्शन एक अलग ही स्तर पर होगा।”

आपको बता दें कि सलमान खान देओल परिवार के बहुत ही करीब है। वैसे सलमान खान और बॉबी की मेहनत ट्रेलर में साफ दिखाई  दे रही है। बॉबी देओल का लुक पहले से बदला हुआ और फिट नजर आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here