‘KGF Chapter 2’ को लेकर चर्चा में Raveena Tandon बोलीं- “मै पीएम का रोल कर रही हूं लेकिन इंदिरा गांधी का नहीं”

0
351
Raveena Tandon
‘KGF Chapter 2’ को लेकर चर्चा में Raveena Tandon

यश की केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter 2) का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। केजीएफ चेप्टर 1 को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था साथ ही फिल्म समीक्षकों का भी काफी अच्छा रिस्पॅास मिला था। इसे को देखते हुए फिल्म के मेकर्स मे अब फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया हैं। बता दें कि KGF Chapter-2 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘KGF Chapter 2’ 14 अप्रैल को होगा रिलीज

फिल्म में यश (KGF Star Yash) संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं इस बार फिल्म में रवीना टंडन के रोल को लेकर काफी चर्चा हो रही हैं। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रवीना टंडन भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाते नजर आएंगी। मगर फिल्म के कुछ दिन पहले रवीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, वो पीएम का रोल कर रही हैं लेकिन फिल्म में इंदिरा गांधी नहीं बनी हैं। रवीना ने आगे बताया कि, मै बहुत दिन बाद संजय दत्त के साथ काम करुंगी लेकिन फिल्म में उनका संजय दत्त के साथ एक भी सीन नहीं हैं।

KGF Chapter 2
KGF Chapter 2

आपको बता दें कि रवीना टंडन हिन्दी फिल्म के अलावा तेलुगु फिल्म ‘Pandavulu Pandavulu Tummeda’ में भी काम कर चुकी है। गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले यश के जन्मदिन पर ‘केजीएफ’ चेप्टर 2 (KGF Chapter 2) का नया पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें यश धांसू रोल में नजर आए थे। आपको तो पता ही होगा कि यश ने केजीएफ से सभी की दिल जीत लिया था जिसके बाद से फैंस केजीएफ के दूसरे भाग के आने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दरअसल यश की यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। केजीएफ के पहले पार्ट ने खूब कमाई की थी जिस वजह से यश फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बन गए। उनकी एक्टिंग और डॉयलाग ने सभी को दिवाना कर दिया था।कोरोना के वजह से कई बड़ी फिल्मों को टाल दिया गया है तो वहीं केजीएफ के लिए भी आशंका जताई जा रही थी।

Yash

लेकिन मेकर्स फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को ही रिलीज करने का फैसला लिया हैं। इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। ये तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाएगी। फिल्म में यश के अलावा, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और रामचंद्र राजू भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here