बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हिंदी फिल्मों के साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। अपनी आने वाली बुक ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने घोषणा कर दी है। इसमें उन्होंने यूएस में हाई स्कूल में होने वाले जातिवाद और बुली होने को लेकर खुलकर बात की है। 

p

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है, “हाई स्कूल में जो बच्चे मेरे पीछे पड़े थे, उन्हें समझ ही नहीं आता था। ऐसा लगता था कि जैसे उन्होंने तय कर लिया था कि वह किसी और बच्चे से ज्यादा पवरफुल हैं। जब आप किसी को पकड़ते हैं तो आप खुद को इनसिक्योर महसूस करते हैं। बच्चों और युवाओं को बुली किया जाता है। यह होता है ताकत मिलने पर, और हम सभी ने ये सब होते कई अलग-अलग तरह से देखा है। मुझे इसने बहुत चोट पहुंचाई है। मेरे कॉन्फिडेंस को चोट पहुंचाई है। उस चीज को चोट पहुंचाई है जो मैं करना चाहती थी। मुझे लगा था कि मैं एक्सपोज हो रही हूं, क्योंकि मेरी स्किन रॉ (कच्ची) है।”

riyanka chopra unfinished resuized

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ”साउथ एशिया में स्किन लाइटनिंग को एंडोर्स करना आम बात है। इंडस्ट्री इतनी बड़ी है कि हर कोई कर रहा है। बल्कि, आज भी इसे ठीक माना जाता है, जब एक महिला एक्टर इसे करती है, लेकिन यह गलत बात है। मेरे लिए भी यह करना गलत था। एक छोटी बच्ची जो चेहरे पर टैल्कम पाउडर लगाती थी, क्योंकि मैं विश्वास करती थी कि डार्क स्किन होना अच्छी बात नहीं है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here