Vivek Oberoi अभिनीत पीएम नरेंद्र मोदी की Biopic आज OTT प्लेटफॉर्म पर होगी Release

0
373
PM Narendra Modi Movie
बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय अभिनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का आज डिजिटल रिलीज होने जा रहा है।

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) अभिनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की बायोपिक (Biopic) का आज डिजिटल रिलीज (Digital Release) होने जा रहा है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, विवेक ने कहा,”मैं अपने प्रधानमंत्री के लिए बहुत सम्मान करता हूं और यह एक सम्मान की बात है कि मुझे सिनेमा के माध्यम से दुनिया को उनकी कहानी बताने का मौका दिया गया।” अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर किया है।

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) अभिनीत यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी का रोल निभाया था। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले फिल्म की रिलीज को लेकर विपक्षी दलों ने कई सवाल उठाए थे। यह फिल्म काफी चर्चा में रही थी। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग 39 दिनों में पूरी की गई थी। वहीं फिल्म के लिए विवेक ओबेरॉय के लुक पर काफी काम किया गया था। उनके अलावा फिल्म में मनोज जोशी, बरखा बिष्ट, जरीना वहाब और बोमन ईरानी जैसे कलाकार भी नजर आए थे। 

फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया था। जिन्होंने फिल्म के डिजिटल रिलीज पर बात करते हुए कहा था, ‘ये बहुत ही ज्यादा खुशी की बात है कि एमएक्स प्लेयर (MX Player) के माध्यन से इस फिल्म की कहानी को वो सब मिल रहा है, जिसके वो हकदार है। इतना ही नहीं इसके जरिए पीएम मोदी की कहानी देश के और घरों में पहुंच सकेगी’।

यह भी पढ़ें: Divya Bharti की ‘हमशक्ल’ Manju Thapa जल्द करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

Neeraj Chopra के वायरल विज्ञापन के बाद ट्विटर पर मीम्स और जोक्स की आई बाढ़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here