Tarak Mehta Show के ‘नट्टू काका’ का हुआ निधन, लंबे वक्त से चल रहे थे बीमार

0
442
तारक मेहता शो के 'नट्टू काका' का हुआ निधन, लंबे वक्त से चल रहे थे बिमार

टीवी सीरियल तारक मेहता (Tarak Mehta Show) का उल्टा चश्मा में नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का निधन हो गया है। वे लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि घनश्याम नायक काफी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे, बता दें कि वे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ शुरुआत से ही जुड़े हुए थे।

शो में वे जेठालाल (jethalal) के असिस्टेंट का रोल प्ले किया करते थे और उनकी दुकान में काम करते थे। उनका फनी एक्सप्रेशन्स सभी को खूब अच्छा लगता था। शो में उनकी स्माइल और इंग्लिश बोलने के तरीके से सभी दीवाने थे। 

कैंसर से थे पीड़ित

नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक का जन्म 12 मई, 1944 को हुआ था। वे 77 साल के थे। और काफी समय से वे कैंसर से बीमार थे एक्टर के निधन से तारक मेहता की टीम को बहुत बड़ा सदमा पहुंचा है। सब काफी मायूस है। शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने घनश्याम नायक की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारे प्यारे नट्टू काका @TMKOC_NTF हमारे साथ… साथ नहीं रहे। 🙏🏻 परम कृपालु परमेश्वर उन्हें अपने चरणो में स्थान दें और परम शांति दें।

यह भी पढ़ें: Mumbai Cruise Ship Raid में आर्यन खान गिरफ्तार, आज होगी जमानत पर सुनवाई

Kangana Ranaut ने Naga Chaitanya और Samantha के तलाक के लिए Aamir Khan को कसूरवार ठहराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here