Masaba Masaba Season 2: ‘मसाबा मसाबा 2’ का टीजर आउट, फिर पर्दे पर लौट रही है मां-बेटी की जोड़ी

0
232
Masaba Masaba
Masaba Masaba Season 2

Masaba Masaba Season 2: अपने तेजतर्रार अंदाज के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता अपनी स्लाइस ऑफ लाइफ सीरीज के दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रही हैं। नेटफ्लिक्स ने मसाबा मसाबा सीजन 2 का नया टीज़र ड्रॉप कर दिया है। ‘मसाबा मसाबा’ के दूसरे सीजन की घोषणा के बाद अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। सीरीज के दूसरे भाग में मसाबा और नीना गुप्ता दिखाई देंगी।

Masaba Masaba Season 2 का टीजर आउट

नेटफ्लिक्स ने ‘मसाबा मसाबा 2’ का पहला प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, “क्या मसाबा गुप्ता के पास हमारे साथ शेयर करने के लिए कोई गुड न्यूज है?…हम पता करेंगे। लेकिन हमारे पास आपके लिए एक खुशखबरी जरूर है…मसाबा मसाबा अपने दूसरे सीजन के साथ 29 जुलाई को लौट रहा है।” वहीं इस सीरीज के बारे में बात करते हुए नेटफ्लिक्स ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, ‘मां-बेटी की जोड़ी अपने करियर, नए और पुराने प्रेम हितों, प्रतिस्पर्धा, दुःख और भावनाओं में नए रास्तों से निपटते हुए दिखाई देगी। सीजन 2 इन शक्तिशाली महिलाओं को अपने मुकुट को ठीक करने और अपने जीवन की लगाम को पुनः प्राप्त करने के लिए देखता है।’

Masaba Masaba Season 2
Masaba Masaba Season 2

मसाबा मसाबा सीजन 2′ कब रिलीज होगा?

मसाबा मसाबा सीजन 2 का प्रीमियर 29 जुलाई को होगा। इसमें मसाबा गुप्ता और उनकी मां नीना गुप्ता हैं।

ये है सीरीज की कहानी

इस सीरीज की कहानी की बात करें तो इसका पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसने शुरुआत से ही अपनी जिंदगी में संघर्ष देखा है। इसके दूसरे सीजन में मसाबा को कई चुनौतियों का सामना करते हुए दिखाया गया है।

masaba masaba

मसाबा मसाबा सीजन 2′ कास्ट

इस सीरीज का निर्देशन सोनम नायर ने किया है और इसका निर्माण विनियार्ड फिल्म्स ने किया है। मसाबा मसाबा में रायताशा राठौर, नील भूपालम, कुशा कपिला, बरखा सिंह, करीमा बैरी, राम कपूर और अरमान खेड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें:

एक्ट्रेस Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच

Aashram 3: इंटीमेट सीन्स को लेकर Bobby Deol ने तोड़ी चुप्पी, ईशा गुप्ता को बताया प्रोफेशनल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here