एक्ट्रेस Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को यह धमकी एक लेटर द्वारा दी गई है। स्वरा को यह धमकी वाला लेटर उनके घर पर स्पीड पोस्ट से भेजा गया है।

0
208
Swara Bhasker
एक्ट्रेस Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। वहीं हाल ही में अभिनेत्री को जान से मारने की धमकी मिली है। दरअसल, स्वरा भास्कर को यह धमकी एक लेटर द्वारा दी गई है। स्वरा को यह धमकी वाला लेटर उनके घर पर स्पीड पोस्ट से भेजा गया है। बता दें कि स्वरा ने हाल ही में अपने मुंबई स्थित घर पर मिले जान से मारने की धमकी भरे एक पत्र की तस्वीरें साझा की हैं। इसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Swara Bhasker को मिली धमकी

यह लेटर हिंदी में लिखा गया है। इस लेटर में स्वरा को गालिया दी गई हैं साथ ही विनायक दामोदर सावरकर की बेइज्जती किए जाने पर वॉर्निग दी गई है। पत्र में लिखा है कि, देश का युवा वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा। और यह भी लिखा गया है कि वह सिर्फ अपनी फिल्में बनाएं अन्यथा अंतिम संस्कार होगा। इसके बाद स्वरा ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

reallyswara 291180996 776449440021517 4991989129590504189 n

स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘इस देश का युवा सड़कों पर नौकरी मांग रहा है लेकिन दूसरी तरफ कुछ युवा महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी झेल सकते हैं लेकिन तथ्यों को संभाल नहीं पाते’। बता दें कि कुछ दिनों पहले अभिनेता सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी भरा एक लेटर मिला था जिसमें उन्हें और उनके पिता सलीम खान को निशाना बनाया गया था।

Swara Bhasker
Swara Bhasker

स्वरा भास्कर ने साल 2010 में फिल्म ‘गुजारिश’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और देश के कई सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण विवादों में रहती हैं। गौरतलब है कि अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग प्रमोशन के दौरान स्वरा भास्कर ने पाकिस्तान को असफल राष्ट्र बताते हुए इसकी आलोचना की थी। जैसे ही उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उन्हें दोनों तरफ से जमकर ट्रोल किया गया था।

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Swara Bhasker: भंसाली को ओपन लेटर से लेकर हिजाब पर बयान तक, इन वजहों से विवादों में रहीं स्वरा भास्कर

समंदर की लहरों के बीच मस्ती करती दिखीं Shehnaaz Gill, फैंस ने कहा- ‘Beauty of Sunset’, देखें Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here