Mannu Aur Munni Ki Shadi फिल्म का पोस्टर रिलीज, Excited दिखे फैंस

0
573
Shreyas Talpade
Mannu Aur Munni Ki Shadi

Mannu Aur Munni Ki Shadi फिल्म का नया पोस्टर सामने आ गया है। पोस्टर को देखकर फिल्म का इंतजार कर रहे लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं। कॉमेडी से भरपूर सामाजिक बुराइयों पर बनी इस फिल्म का पोस्टर दर्शकों को खूब भा रहा है। पोस्टर को देखकर फैंस इसलिए भी अधिक खुश हैं क्योंकि फिल्म में मराठी एक्टर श्रेयास तलपडे (Shreyas Talpade) हैं। श्रेयास बहुत ही शानदर तरीके से कॉमेडी करते हैं। इस फिल्म  में कनिका तिवारी (Kanika Tiwari) भी अहम भूमिका में  हैं।

Shreyas Talpade ने बताई फिल्म की कहानी

बता दें कि फिल्म की शूटिंग गोवा, राजस्थान के पुष्कर और अजमेर में हो रही है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए मुख्य भूमिका निभाने वाले श्रेयास तलपडे ने कहा था कि फिल्म में सीरियस बातों को कॉमेडी के सहारे दर्शाया गया है। वे फिल्म की कहानी बताते हुए कहते हैं कि इस फिल्म में लड़के को शादी की काफी जल्दी रहती हैं लेकिन उसकी कोई सुनता नहीं है। शादी न होने के कारण उसको कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

पोस्टर देखकर सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि आने वाला शादी का सीजन काफी मजाकिया होने वाला है। पोस्टर में सभी स्टार कास्ट शानदार लग रहे हैं। वहीं अन्य लोग कह रहे हैं कि सभी कॉमेडी सितारों को एक फिल्म में देखने का मौका मिलेगा।

शानदार है पोस्टर

श्रेयास तलपडे के फैंस कह रहे हैं कि पोस्टर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी शानदार होगी। फिल्म कब रिलीज होने वाली इस बात की कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। पर पोस्टर ने धमाल मचा दिया है।

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Sunny Deol: 65 साल के हुए Angry Young Man, Bobby Deol ने भाई को कहा दुनिया

Sunny Deol का 65 वां Birthday, जानिए उनकी पत्‍नी Pooja Deol के बारे में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here