क्या आपने Kapil Sharma का नया लुक देखा? जिसे देख फैंस बोले- कौन है ये बंदा

कपिल का एक रैंप वॉक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। रविवार रात कपिल शर्मा 'द बेटी फैशन शो' का हिस्सा बने थे।

0
230
Kapil Sharma
Kapil Sharma

Kapil Sharma: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के दिवानों को अब ज्यादा इंतजार करना नहीं पड़ेगा। जल्द ही शो की छोटे पर्दे पर वापसी होने जा रही है। लगभग दो महीने के अंतराल के बाद कपिल एक बार फिर अपनी पूरी टीम के साथ सबको हंसाने के लिए तैयार हैं। लेकिन क्या आपने कपिल शर्मा का नया लुक देखा? इस बात की चर्चा हर तरफ हो रही है। फैंस का उत्साह बढ़ाने के लिए कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने न्यू लुक की तस्वीर पोस्ट की है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

फोटो में कपिल का रूप पूरी तरह बदला हुआ नजर आ रहा है। फैंस कपिल के इस नए लुक को देखकर काफी ज्यादा इम्प्रेस हो गए हैं। अब लोगों में शो को लेकर काफी ज्यादा उत्साह बढ़ रहा है। बता दें कि शो ने 5 जून को अपना आखिरी शूट समाप्त किया था। अपने आखिरी एपिसोड में, शो ने सेट पर जुगजुग जियो की टीम – नीतू कपूर, अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी का स्वागत किया था।

https://www.instagram.com/p/Chg0w9qjUAB/?utm_source=ig_web_copy_link

Kapil Sharma: ‘द बेटी फैशन शो’ रैंप वॉक में भी छा गए कपिल

कपिल का एक रैंप वॉक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। रविवार रात कपिल शर्मा ‘द बेटी फैशन शो’ का हिस्सा बने थे। कपिल ने अनु रंजन और शशि रंजन के लिए रैंप वॉक किया। यहां भी कपिल अपने मजेदार रैंप वॉक को लेकर चर्चा में रहे। अपने रैंप वॉक में भी कपिल ने कॉमेडी का पंच दिया।

https://www.instagram.com/reel/Chh9Jxfj1Al/?utm_source=ig_web_copy_link

कब आ रहा है नया सीजन?

दरअसल, कपिल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के शूट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा हैं, “नया सीजन, नया लुक #tkss #comingsoon (sic)।” हालांकि उन्होंने शो की रिलीज डेट का खुलासा अभी नहीं किया है। हालांकि शो कभी भी आए लेकिन कपिल के लुक ने लोगों में एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ा दी है।

Kapil Sharma
Kapil Sharma

फैंस ने कहा- अनिल कपूर वाला च्यवनप्राश कपिल ने खा लिया

कपिल के इस नए लुक पर फैंस के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, लगता है कि कपिल ने भी अनिल कपूर वाला च्यवनप्राश खा लिया है। वहीं एक यूजर ने लिखा, आप तो 10 साल जवान हो गए हो। हालांकि फैंस कपिल से शो में सुनील ग्रोवर को वापल बुलाने की भी मांग कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here