बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत थलाइवी फिल्म के बाद दूसरी पॉलिटिकल फिल्म में काम करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी कंगना ने ट्विटर के जरिए दी है। कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक पर बनने वाली फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वे इंदिरा अवतार में नजर आएंगी। हालांकि अभी इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। इस फिल्म को साई कबीर डायरेक्ट करने वाले हैं।

कंगना ने बड़ी खुशी के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरे प्यारे मित्र साई कबीर और मैं एक पॉलिटिकल ड्रामा पर काम कर रहे हैं। इसका निर्देशन मणिकर्णिका फिल्म्स की तरफ से किया जाएगा। इसे साई कबीर ने लिखा है और वो ही इसका निर्देशन करने वाले हैं।’”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1355065591015596033

इससे पहले कंगना रनौत ने एक फैन पेज के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, ‘यह एक आइकॉनिक महिला को लेकर मेरा फोटोशूट है, जो मैंने करियर की शुरुआत में किया था। मुझे इस बारे में पता नहीं था कि एक दिन उनका रोल मुझे स्क्रीन पर प्ले करने का मौका मिलेगा।’ कंगना रनौत ने जिस ट्वीट को शेयर किया है, उसमें वह इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं। हालांकि अभी इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1355067393123479552

गौरतलब है कि, इससे पहले कंगना रनौत ने ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ मूवी बनाने का ऐलान किया था। इस पर जनवरी 2022 से वह शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। यह फिल्म कश्मीर की 10वीं सदी की रानी दिद्दा पर आधारित होगी।

कंगना के साथ पहले रिवॉल्वर रानी में काम कर चुके डायरेक्टर साई कबीर इस फिल्म को भी डायरेक्ट करेंगे साथ ही उन्होंने स्क्रिप्ट लिखी है। यह फिल्म ग्रैंड लेवल पर बनने वाली है, जिसमें संजय गांधी, राजीव गांधी, मोरारजी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री जैसे कई नेताओं के भी किरदार होंगे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here