किसानों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के मामले में मुंबई पुलिस स्टेशन पहुंची Kangana Ranaut

0
451
kangana ranaut

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पोस्ट में किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तान से करने के मामले में पुलिस के सामने पेश हुईं। बता दें कि मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 295A के तहत मामला दर्ज किया था।

Kangana Ranaut ने पुलिस से मांगा था समय

आपको बता दें कि अभिनेत्री को बयान दर्ज कराने के लिए बुधवार को पुलिस स्टेशन पहुंचना था, लेकिन कंगना ने मुंबई पुलिस से थोड़ा और समय मांगा था और वह अपना बयान दर्ज करवाने नहीं पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि कंगना ने पुलिस से छूट की मांग करते हुए नई तारीख मांगी थी, लेकिन पुलिस ने उनकी बात को कोई जवाब नहीं दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना उस समय मुंबई में नहीं थी।

Kangana Ranaut Old Interview
Kangana Ranaut

कंगना की पेशी को लेकर उनके वकील ने कहा है कि वो बुधवार को पूछताछ के लिए पेश नहीं हो पाएंगी। एक्ट्रेस शूटिंग की वजह से मुंबई से बाहर हैं। हालांकि इस मामले में 25 जनवरी 2022 तक कंगना की गिरफ्तार नहीं होगी।

क्या था मामला ?

दरअसल सोशल मीडिया पोस्ट में सिख समुदाय के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में Kangana Ranaut के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर शिकायत की गई थी। अभिनेत्री कंगना ने सरकार की ओर से कृषि कानूनों को वापस लिए जाने के बाद अपने बयान में लिखा था कि, ‘खालिस्तानी आतंकवादियों ने भले ही आज सरकार की बांह मरोड़ दी हो लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि एक महिला प्रधानमंत्री ने इन्हें कुचल दिया था। चाहे इसकी वजह से देश को कितना भी कष्ट क्यों न हुआ हो।’

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here